Oppo ने पेश किए Find X2 Pro और Find X2, 120Hz वाले डिस्प्ले की जानें खासियतें - .

Breaking

Monday, 9 March 2020

Oppo ने पेश किए Find X2 Pro और Find X2, 120Hz वाले डिस्प्ले की जानें खासियतें

Oppo ने पेश किए Find X2 Pro और Find X2, 120Hz वाले डिस्प्ले की जानें खासियतें

इन दिनों स्मार्टफोन मार्केट में जहां 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन्स के बीच रेस लगी है वहीं दूसरी तरफ सबसे तेज डिस्प्ले को लेकर भी जंग जारी है। इसी कड़ी में सबसे आगे निकलते हुए Oppo ने 120Hz की सबसे तेज रिफ्रेश रेट वाले दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Oppo Find X2 Pro और Find X2 लान्च कर दिए हैं। यह लॉन्च पूरी तरह से ऑनलाइन था और यूरोप के लिए था। लेकिन जल्द यह स्मार्टफोन्स भारतीय बाजार में भी आ सकते हैं। जहां तक फोन के दूसरे फीचर्स की बात करें तो इमें 10X हाइब्रिड जूम वाला कैमरा दिया गया है और 5G सपोर्ट भी है।
दोनों ही स्मार्टफोन्स की खासियत है इनका Snapdragon 865 SoC जो लेटेस्ट है और काफी कम फोन्स में आया है। इसके अलावा 6.7 इंच की QHD स्क्रीन पंच होल कैमरा के साथ आती है। कैमरे के मामले में यह थोड़ा पीछे है और इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप है जिसके साथ पेरीस्कोम सेंसर दिया गया है साथ ही फोटोग्राफी के लिए कई सारे मोड्स दिए गए हैं। इसमें दूसरा सेंसर भी 48 मेगापिक्सल का है वहीं 13 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप लेंस है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। वहीं Find X2 के कैमरे की बात करें तो उसमें सेकंडरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जबकि सेल्फी के लिए इसमें भी 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

एंड्रायड 10 पर आधारित ColorOS 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन 4200 mAh की बैटरी ऑफर करता है वहीं Find X2 Pro यह बैटरी 4260 mAh की है। Oppo Find X2 Pro और Oppo Find X2 की बैटरी चार्ज करने के लिए 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज फास्ट टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलता है। हालांकि, फिलहाल यह यूरोप में ही लॉन्च हुआ है लेकिन भारत में इसकी लॉन्चिंग का टीजर जारी हो गया है।

No comments:

Post a Comment

Pages