Realme X2 Pro का सस्ता 6 GB RAM वाला वेरिएंट आ रहा भारत, जानिए क्या होगी कीमत - .

Breaking

Monday, 23 December 2019

Realme X2 Pro का सस्ता 6 GB RAM वाला वेरिएंट आ रहा भारत, जानिए क्या होगी कीमत

Realme X2 Pro का सस्ता 6 GB RAM वाला वेरिएंट आ रहा भारत, जानिए क्या होगी कीमत

Realme ने पिछले महीने ही अपना Realme X2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था और इसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। इसके बाद खबर है कि कंपनी ने इसके 6 जीबी रैम वाले सस्ते वेरिएंट को पेश करने की तैयारी कर ली है। Realme के इस हैंडसेट में सबसे दमदार Snapdraong 855+ प्रोसेसर दिया गया है। भारत में कंपनी के हेड माधव सेठ ने इसकी पुष्टी कर दी है इस स्मार्टफोन का एंट्री लेवल वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी के साथ भारत आ रहा है। फिलहाल यह फोन केवल 8 जीबी और 12 जीबी रैम वेरिएंट में ही उपलब्ध है। हालांकि, फिलहाल इस नए फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं है लेकिन मारा जा रहा है कि यह 27,000 तक के प्राइज टैग में आ सकता है।
सेठ ने यह भी पुष्टी की कि Realme X2 Pro Master Edition कल यानी मंगलवार से सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह फोन फ्लिपकार्ट पर भी खरीदा जा सकता है। Realme X2 Pro Master Edition असल में 12 जीबी रैम और 256 जीबी मेमोरी के साथ आता है और इसकी कीमत 34,999 रुपए है। जहां तक इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात है तो इसमें 6.5 इंच की Super AMOLED screen with FHD+ resolution और 20:9 aspect ratio दिया गय है जो 402 ppi के साथ आता है। फोन को गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और उसके नीचे डबल लेयर की एल्युमिनियम फ्रेम दी गई है।

Realme X2 Pro को कंपनी ने 50W के SuperVOOC चार्जर के साथ लॉन्च किया है जो फोन को महज आधे घंटे में फुल चार्ज कर देगा। वहीं फोन के डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90 Hz रखा गया है। यह रिफ्रेश रेट फिलहाल बाजार में मौजूद सभी स्मार्टफोन्स से काफी ज्यादा है। फोन के 12 जीबी रैम और 256 मेमोरी वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसके साथ UFS 3.0 स्टोरेज भी दिया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 855+ chipset दिया गया है। 2.96 GHz & Adreno 640 GPU for superior ग्राफिक और स्पीड के साथ आता है। इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है।

No comments:

Post a comment

Pages