Realme ने भारत में लॉन्च किया Realme X2 और वायरलेस ईयरफोन Air Buds, जानें इनकी कीमत और खासियतें - .

Breaking

Tuesday, 17 December 2019

Realme ने भारत में लॉन्च किया Realme X2 और वायरलेस ईयरफोन Air Buds, जानें इनकी कीमत और खासियतें

Realme ने भारत में लॉन्च किया Realme X2 और वायरलेस ईयरफोन Air Buds, जानें इनकी कीमत और खासियतें

Realme ने पिछले दिनों ही भारत में Realme X2 Pro लॉन्च किया था और इसके बाद आज अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme X2 को लॉन्च कर दिया है। एक स्पेसल इवेंट में कंपनी ने अपना यह लेटेस्ट स्मार्टफोन बिलकुल नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। 64 मेगापिक्सल कैमरा और 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के अलावा फोन में और भी ढेर सारे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा कंपनी ने भारत में अपनी क्रेडिट ऐप Realme PaySa भी लॉन्च की है। वहीं इसके साथ ही कंपनी Apple AirPods की तरह वायरलेस ईयरफोन्स भी किए हैं।
Realme X2 के यह हैं स्पेसिफिकेशंस :- जहां तक इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात है तो यह 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड स्क्रीन के साथ आया है वहीं इसमें वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। फोन 6 जीबी की रैम के साथ आता है और Qualcomm Snapdragon 730G chipset पर चलता है। कैमरा के मामले में यह 64 मेगापिक्सल के क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है वहीं सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 4000 mAh की बैटरी दी गई है और यह 30W के VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज के साथ आता है। फोन को 4 जीबी, 6 जीबी 8 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए, 6 जीबी रैम और128 जीबी मेमोरी वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपए और 8 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए रखी गई है। साथ ही कंपनी ने इसे बिलकुल नए कलर वेरिएंट पर्ल ग्रीन में लॉन्च किया है। फोन में फ्रंट और बैक में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है वहीं यह ColorOS 6 पर चलेगा साथ ही इसमें डॉल्बी एटमॉस सिस्टम दिया गया है।
Realme Buds Air :- कंपनी द्वारा इस इवेंट में अपने Buds Air भी लॉन्च किए हैं। Apple AirPods की तरह यह Reame Air Buds, वायरलेस हैं और देखने में भी काफी कुछ वैसे ही नजर आते हैं। कंपनी के अनुसार यह एयर बड्स सफेद, पीले और काले रंग में उपलब्ध होंगे। गेमिंग मोड, डुअल माइक फॉर कॉलिंग, वायरलेस चार्जिंग, टच कंट्रोल दिया गया है और इसकी कीमत 3,999 रुपए रखी गई है। कंपनी ने यह भी बताया है कि लॉन्च होने के बाद 23 दिसंबर से यह सेल में उपलब्ध होंगे ।

No comments:

Post a Comment

Pages