ट्रेन में घूमता रहा लड़की का कटा सिर, पुलिस ने जताई ऐसी आशंका - .

Breaking

Saturday, 7 December 2019

ट्रेन में घूमता रहा लड़की का कटा सिर, पुलिस ने जताई ऐसी आशंका

Bilaspur : ट्रेन में घूमता रहा लड़की का कटा सिर, पुलिस ने जताई ऐसी आशंका

जोनल स्टेशन में उस समय हडकंप मच गया, जब भगत की कोठी से बिलासपुर के बीच चलने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस के जनरल कोच के एयर बॉक्स में एक लड़की का कटा हुआ सिर मिला। भाटापारा से बिलासपुर के बीच सवा घंटे तक यह सिर घूमते रहा, लेकिन किसी को भनक नहीं लगी। जीआरपी के विवेचक दलसिंह ने बताया कि दोपहर एक बजे ट्रेन नंबर 18244 भगत की कोठी-बिलासपुर एक्सप्रेस जब प्लेटफार्म नंबर सात में पहुंची तो यात्रियों ने इसे देखा। जनरल कोच के नीचे एयर बॉक्स में एक लड़की का सिर रखा हुआ था। यह धड़ से अलग था। सूचना मिलने के बाद तत्काल जीआरपी पहुंची। जांच पड़ताल के बाद स्वीपर के सहयोग से सिर को एक कपड़े में बांधकर अलग रखा।
इस बीच खबर पता चला कि ट्रेन भाटापारा में 12.45 बजे रुकी थी। बोड़तरा गेट के पास एक लड़की का धड़ मिला, जिसका सिर नहीं था। भाठापारा पुलिस ग्रामीण ने मर्ग भी कायम कर लिया था। कन्फर्म होने के बाद बिलासपुर जीआरपी ने तत्काल संपर्क किया। एक जवान और स्वीपर के हाथ ट्रेन में सिर को रवाना कर दिया। जीआरपी के मुताबिक लड़की की आयु 20 से 25 साल होगी।

लड़की का पता नहीं चला :- जीआरपी व भाटापारा पुलिस की जांच पड़ताल में अभी तक यह पता नहीं चला है कि यह लड़की कौन है। ट्रेन में सवार थी या फिर सुसाइट है। बहरहाल अंदेशा यह भी है कि भाटापारा में ट्रेन छूटने के दौरान यह चढ़ने की कोशिश में गिर गई होगी। एयर बॉक्स के पास सिर फंस गया होगा और चक्के से धड़ अलग हुआ होगा। फिलहाल जांच के बाद ही सही वजह पता चलेगी।

No comments:

Post a comment

Pages