उन्नाव पीडि़ता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, मौत की यह थी बड़ी वजह - .

Breaking

Saturday, 7 December 2019

उन्नाव पीडि़ता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, मौत की यह थी बड़ी वजह

Unnao Victim PM Report: उन्नाव पीडि़ता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, मौत की यह थी बड़ी वजह

अपराधियों के जघन्य हमले की शिकार उन्नाव पीड़िता की शुक्रवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई थी। शनिवार को दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में ही पीड़िता का पोस्टमार्टम किया गया। पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि आग से जलने की वजह से गंभीर घाव होने के चलते पीड़िता की मौत हुई है। बता दें कि बीते गुरुवार को पांच बदमाशों ने मिलकर पीड़़िता को आग लगा दी थी। इसमें से दो के खिलाफ पी़ड़िता ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। आरोपियों के हमले में पीड़िता 90 फीसदी से ज्यादा जल गई थी। इसके बाद उसे लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़़िता की हालात बिगड़ने पर उसे एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए दिल्ली लाया गया था।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कही गयी यह बात :- पीड़िता के शव का पोस्टमार्टम करने वाले दिल्ली सफदरजंग हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने कहा कि 'पीएम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मौत बहुत ज्यादा जलने की वजह से हुई है। पीएम को दौरान जहर देने, दम घुटने या फिर कोई अन्य कारण सामने नहीं आए हैं।' बता दें कि शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया गया था।

पीड़िता के भाई ने कही यह बात :- गंभीर रुप से जलने की वजह से पीड़िता की मौत हो गई। मौत से दुखी भाई ने कहा कि उसकी बहन को न्याय उस वक्त मिलेगा जब अपराधियों को उनकी सही जगह पहुंचा दिया जाएगा। भाई ने कहा कि 'उसने मुझसे कहा था कि भाई मुझे बचा लो। मैं बहुत दुखी हूं कि मैं उसे बचा नहीं सका।' परिजनों ने कहा कि आरोपियों को या तो मार दिया जाए या उन्हें फांसी पर चढ़ा दिया जाए।

No comments:

Post a comment

Pages