जबलपुर के पास साइकिल को टक्कर मार पलटी बस, दो की मौत - .

Breaking

Monday, 30 December 2019

जबलपुर के पास साइकिल को टक्कर मार पलटी बस, दो की मौत


Madhya Pradesh News Live Updates : मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोमवार सुबह एक बस साइकिल सवार को टक्कर मारते हुए नाले में पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। उधर रतलाम में दो ट्रकों में टक्कर के बाद आग लग गई, जिसमें तीन लोग जिंदा जल गए। मध्य प्रदेश में सर्दी का सितम भी जारी है, ग्वालियर में 23 साल बाद न्यूनतम तापमान 2.2 डिग्री दर्ज हुआ। शहडोल में पड़ रही ठंड के बाद यहां स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। मध्य प्रदेश में बड़ी खबरों को जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ...

2019 बैच के 18 ट्रेनी आईएएस अधिकारी पहुंचे इंदौर :-  2019 के 18 ट्रेनी आईएएस अधिकारी इंदौर पहुंचे हैं। इन ट्रेनी आईएएस अधिकारियों ने इंदौर में बीआरटीएस में चलने वाली आई बस में सफर कर व्यवस्थाएं समझी। उनके साथ निगम के प्रोटोकॉल अधिकारी अशोक राठौर भी मौजूद थे। इन ट्रेनी आईएएस अधिकारियों ने सिटी बस ऑफिस पहुंचकर सिटी बस कंट्रोल रूम देखा और इसके संचालन की जानकारी ली। एआईसीटीएसएल के सीईओ संदीप सोनी ने एक प्रेजेंटेशन के माध्यम से उन्हें सिटी बस प्रोजेक्ट की जानकारी दी।

रतलाम में दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग, 3 लोग जिंदा जले  :- रतलाम शहर के घटला ब्रिज पर रविवार-सोमवार दरमियानी रात 2 बजे दो ट्रकों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। इसके बाद एक ट्रक में आग लग गई और उसमें सवार तीन लोग जिंदा जल गए। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक खरगोन जिले के रहने वाले बताए जा रह हैं।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पारा 2.2 डिग्री, उमरिया में 2.4 डिग्री :- मध्य प्रदेश में बढ़ती शीतलहर से कई इलाकों में पारा लगातार गोते लगा रहा है। प्रदेश में सबसे कम तापमान 2.2 डिग्री ग्वालियर में दर्ज किया गया। यहां कंपा देने वाली ठंड ने लोगों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल कर दिया है। वहीं उमरिया में पारा 2.4 डिग्री पर रहा। ग्वालियर, खजुराहो समेत मध्य प्रदेश के कई इलाकों में सुबह घना कोहरा छाया रहा। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री दर्ज हुआ, इंदौर में 10.8 और जबलपुर में 6.2 दर्ज हुआ।

जबलपुर के पास साइकिल सवार को टक्कर मार पलटी बस, 2 की मौत :- जबलपुर से सागर जा रही एक बस कटंगी के पास एक साइकिल सवार को टक्कर मारते हुए नाले में पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत सूचना सामने आ रही है। घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और करीब 40 लोगों को मामूली चोट आई है। बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस सोमवार सुबह 8:20 पर दीनदयाल चौक से छूटी थी, इसके बाद सूरतलाई पहुंचते ही बस ने सड़क पर जा रहे एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। सूचना मिलने के बाद माढ़ोताल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

No comments:

Post a comment

Pages