इस दिन लॉन्च होगा Realme X2 Pro, इवेंट टिकट लेने वालों को मिलेगा 2100 रुपए का गिफ्ट - .

Breaking

Tuesday, 12 November 2019

इस दिन लॉन्च होगा Realme X2 Pro, इवेंट टिकट लेने वालों को मिलेगा 2100 रुपए का गिफ्ट

इस दिन लॉन्च होगा Realme X2 Pro, इवेंट टिकट लेने वालों को मिलेगा 2100 रुपए का गिफ्ट

Realme का अपकमिंग स्मार्टफओन Realme X2 Pro 20 नवंबर को लॉन्च होने जा रहा है और उसके लॉन्च इवेंट के टिकट आज दोपहर से बिकने के लिए उपलब्ध होंगे। इस इवेंट में जहां कंपनी Realme 2 Pro लॉन्च करेगी वहीं कुछ अन्य प्रोडक्ट भी पेश हो सकते हैं। वहीं इस इवेंट में शामिल होने वालों को भी काफी फायदा हो सकता है। दरअसल, कंपनी ने कहा है कि लॉन्च इवेंट में शामिल होने वालों को कंपनी जहां 2100 रुपए के गुडीज देगी जिसमें Realme Power Bank और R-Pass होगा जो की Realme X2 Pro खरीदने में फायदेमंद साबित होगा साथ ही फोन पर 855 रुपए का डिस्काउंट भी मिलेगा।
20 नवंबर को जिस लॉन्च इंवेंट में आप जाना चाहते हैं उसका टिकट खरीदने पर आपको एक शख्स के लिए एंट्री पास के अलावा 2100 रुपए की गुडीज मिलेंगी जिसमें पावर बैंक और आर पास शामिल हैं। इसके अलावा इवेंट के दौरान स्नैक्स और रिफ्रेशमेंट मिलेगा। इसके अलावा जो लोग इवेंट का हिस्सा होंगे उन्हें इस फोन के अनुभव करने का मौका भी मिलेगा। 299 रुपए का इवेंट टिकट आज दोपहर 12 बजे से बुक माय शो पर मिलना शुरू हो जाएगा। यह लॉन्च इवेंट जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम प्रगति विहार में होगा।
Realme X2 Pro की कीमत और फीचर्स :- हालांकि, फोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है तो यह तो संभव नहीं है कि हम आपको इसकी वास्तविक कीमत बता दें लेकिन जहां तक इसके चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट की बात है तो वो 27,300 रुपए में लॉन्च हुआ था जिसका मतलब है कि भारत में यह फोन इसी प्राइज रेंज के आसपास पेश हो सकता है। यह इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत है वहीं 8 जीबी रैम और 128 मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 29,300 रुपए है। फोन का टॉप वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी मेमोरी के साथ लॉन्च हुआ है और इसकी कीमत 33,400 रुपए है।

जहां तक फीचर्स की बात है तो चीन में यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई और रियल मी के ऑपरेटिंग सिस्टम कलर ओएस 6.1 के साथ लॉन्च हुआ है। फोन 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन है जो सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC प्रोसेसर है जो 12 जीबी की रैम के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा दिया गया है वहीं 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन 4000 mAh की बैटरी के साथ आता है और इसकी सबसे खास बात इसमें 50W का सुपरवूक फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Pages