इंदौर महापौर बोलीं- निगमकर्मियों को पीटने वालों पर होगी एफआईआर - .

Breaking

Wednesday, 6 November 2019

इंदौर महापौर बोलीं- निगमकर्मियों को पीटने वालों पर होगी एफआईआर

इंदौर महापौर बोलीं- निगमकर्मियों को पीटने वालों पर होगी एफआईआर

महापौर मालिनी गौड़ ने कहा कि इंदौर नगर निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले मंत्री समर्थकों के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मंत्री का भतीजा हो या बेटा कार्रवाई जरूर होगी। महापौर ने सीएम कमलनाथ से भी अपील कर कहा कि आपने ही कैबिनेट में यह प्रस्ताव पारित किया था कि शहरों में लगने वाले अवैध होर्डिंग पर कार्रवाई होगी। अब मंत्री समर्थक और कांग्रेस नेता ही शहर को बदरंग बनाने में लगे हैं। मंगलवार को जब मंत्री के जन्मदिन पर लगाए अवैध पोस्टर-बैनर को हटाने के लिए निगम कर्मचारी पहुंचे तो मंत्री समर्थकों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। महापौर ने अपील कर कहा कि मैं भाजपा और कांग्रेस दोनों के लोगों से कहना चाहती हूं कि इस शहर को हमने काफी मेहनत से स्वच्छता में नंबर वन बनाया है। हमारी मेहनत बेकार न करें। शहर को स्वच्छ रखने में सहायता करें।
मंत्री बोले जो होना था वो हो गया :- स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने समर्थकों द्वारा निगम कर्मचारियों से मारपीट पर कहा कि जो होना था वो हो गया। जितना दुख आपको है उतना ही दुख मुझे भी है। मंत्री सिलावट ने कहा कि मैंने अपने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं कि किसी के भी जन्मदिन पर बैनर और पोस्टर लगाए जाएं। बैनर पोस्टर के पैसों से गरीब बस्तियों में जाकर जन्मदिन मनाएं।
नगर निगम कर्मचारियों में रोष :- मंत्री समर्थकों द्वारा मारपीट की घटना के बाद निगम कर्मचारियों में रोष का माहौल है। वो उन सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं जिन्होंने मारपीट की। महापौर भी सभी कर्मचारियों के साथ खड़ी हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages