Nokia 6.2 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स - .

Breaking

Sunday, 13 October 2019

Nokia 6.2 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

Nokia 6.2 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

HMD ग्लोबल ने त्योहारों से पहले भारतीय बाजार में अपने Nokia 6.2 को कर दिया है। यह स्मार्टफोन अमेजन इंडिया के मोबाइल फोन पेज पर लिस्ट हो चुका है और इस दिवाली बिक्री के लिए उपलब्ध भी होगा। 13 अक्टूबर से शुरू हो रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से पहले भी इसे खरीद सकते हैं। Nokia 6.2 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश हुआ है और इसकी शुरुआती कीमत 15,999 रुपए रखी गई है। फिलहाल लिस्टिंग पेज पर इसका केवल एक ही मेमेरी वेरिएंट और कलर ऑप्शन नजर आ रहा है।
हालांकि, उम्मीद की जा सकती है कि सेल के पहले इसके और वेरिएंट भी नजर आएं। अमेजन के पेज पर नजर आ रहे Nokia 6.2 को आप एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं और इसमें आपको 10,100 रुपए तक का एक्सचेज बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा एचडीएफसी कार्ड से पमेंट करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई का भी फायदा मिलेगा।

यह हैं स्पेसिफिकेशंस :- जहां तक Nokia 6.2 के स्पेसिफिकेशंस की बात है तो यह काफी कुछ हाल ही में लॉन्च हुए Nokia 7.2 की तरह है। इसमें 2.5D गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है वहीं इसके बैक में पॉलीमर कंपोजिट फ्रेम दी गई है। इसका रियर पैनल फिंगरप्रिंट सेंसर और सर्कुलर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है वहीं 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मिलता है। फ्रंट की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फोन 6.3-inch FHD+ waterdrop PureDisplay के साथ आता है और इसमें Qualcomm Snapdragon 636 प्रोसेसर दिया गया है। 4 जीबी की रैम और 64 जीबी का मेमोरी वेरिएंट फिलहाल उपलब्ध है। फोन में 3500 mAh की बैटरी दी गई है और यह एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा।

No comments:

Post a Comment

Pages