भारत में लॉन्च हुआ Moto G8 Plus जानें क्या है कीमत और खासियतें - .

Breaking

Friday, 25 October 2019

भारत में लॉन्च हुआ Moto G8 Plus जानें क्या है कीमत और खासियतें

भारत में लॉन्च हुआ Moto G8 Plus जानें क्या है कीमत और खासियतें

दिवाली से ठीक पहले Lenovo के मालिकाना हक वाली कंपनी मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिया है। चीनी कंपनी मोटोरोला ने गुरुवार रात भारत में Motorola G8 Plus लॉन्च किया हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 15,000 से कम के प्राइज रेंज में लॉन्च किया है जिसके बाद बाजार में पहले से मौजूद प्रोडक्ट्स को तगड़ा कॉम्पटीशन मिलने वाला है। Moto G8 सीरीज का यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आया हैं और दिखने में काफी कुछ इसकी Moto One Series के स्मार्टफोन्स की तरह नजर आता है। Moto G8 Plus में जहां 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा है वहीं Moto G8 Play भी पीछे नहीं है। आईए नजर डालते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस।
Moto G8 Plus:- 6.3 इंच की Full HD+ IPS LCD स्क्रीन में वटरड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च हुआ मोटो जी8 प्लस Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर दौड़ता है जिसमें इसे एंड्रॉयड 9 पाई का साथ मिलता है। यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी के साथ आता है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है वहीं 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर दिया गया है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है। फोन में डेडिकेटेड नाइट मोड भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बैटरी के मामले में इसे 4000 mAh का पावर बैकअप मिलता है जो 15 W के टर्बो चार्जर से चार्ज होता है। इसके अलावा फोन में और भी कईं सारे फीचर्स मिलेंगे।
Moto G8 Plus में डॉल्बी साउड दिया गया है। यह फोन 13,999 रुपए की कीमत में लॉन्च हुआ है और दो रंगों कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल पिंक में उपलब्ध होगा। इसे 29 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है और इसे खरीदने वाले जियो यूजर्स को खास फायदा होगा क्योंकि उन्हें 2200 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा वहीं 3000 रुपए के क्लियरट्रिप कूपन्स भी मिलेंगे। इसके अलावा 2000 रुपए के जूमकार वाउचर्स का फायदा भी मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Pages