चिरंजीवी की फिल्म ने वसूल ली पूरी लागत - .

Breaking

Wednesday, 16 October 2019

चिरंजीवी की फिल्म ने वसूल ली पूरी लागत

Sye Raa Narasimha Reddy Box Office : चिरंजीवी की फिल्म ने वसूल ली पूरी लागत

चिरंजीवी की फिल्म "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" को रिलीज हुए 14 दिन पूरे हो गए हैं। इतने लंबे सफर में यह फिल्म अब थोड़ी थक रही है। दो दिन से लगातार कमाई कम हुई है। सोमवार को तेलंगाना और आंध्रप्रदेश से करीब 1.25 करोड़ कमाई हुई थी, मंगलवार का आंकड़ भी कुछ अलग नहीं है, बल्कि इसमें मामूली गिरावट है। बता दें कि इन दोनों इलाकों में ही यह सबसे ज्यादा चली और इनसे हासिल हुई कमाई 100 करोड़ से ऊपर है। माना जा रहा है कि दो हफ्ता पूरा होते-होते यह करीब 135 करोड़ तक पहुंच सकती है।
वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह 230 करोड़ की ग्रॉस कमाई इसे हासिल हो गई है। यह फिल्म 2 अक्टूबर को बुधवार के दिन रिलीज हुई और अब इस मल्टीस्टारर फिल्म ने अपनी लागत वसूली पूरी कर ली है। हिन्दी इलाकों में यह खास नहीं कर पाई। अब 15 लाख रुपए ही इसे इन इलाकों से आ रहे हैं। 14 दिन में उत्तरी भारत से आई रकम महज 8 करोड़ रुपए है।
इस फिल्म को War और JOKER से टकराना पड़ा था। The Sky is pink ने भी नुकसान किया है। दक्षिण भारत में भी कुछ नई फिल्में आई हैं, जो इसकी कमाई पर असर डाल रही हैं। बता दें कि War ने 280 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर ली है। Joker की कमाई 36 करोड़ से ज्यादा है।

Sye Raa Narasimha Reddy को समीक्षकों ने काफी सराहा था। निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी की यह फिल्म पहले दिन ही 80 करोड़ कमा लाई थी, बता दें कि यह 'बाहुबली 2' के बाद तेलुगु सिनेमा की दूसरी बड़ी ओपनर है। चिरंजीवी की यह मल्टीस्टारर करीब 200 करोड़ रुपए में बनी थी।
तेलुगु संस्करण को छोड़ तमिल, मलयालम और हिंदी संस्करणों की हालत खराब है। विदेश की बात करें तो अमेरिका से अच्छी कमाई है। अमिताभ बच्चन का इसमें छोटा लेकिन खास रोल हैं। किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन की इस फिल्म में नयनतारा, तमन्ना और निहारिका को फीमेल लीड में हैं। 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' को उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी पर तैयार किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Pages