रवीना टंडन के गानों पर डांस कर अनीता हंसनंदानी ने डेडिकेट किया सोलो एक्ट - .

Breaking

Sunday, 6 October 2019

रवीना टंडन के गानों पर डांस कर अनीता हंसनंदानी ने डेडिकेट किया सोलो एक्ट

Nach Baliye 9: रवीना टंडन के गानों पर डांस कर अनीता हंसनंदानी ने डेडिकेट किया सोलो एक्ट

'नच बलिए' में इस साल यूनिक कॉन्सेप्ट रहा और सेलिब्रिटी कपल्स ने खूब ड्रामा के साथ शानदार परफॉर्मेंस दी। डांसिंग पार्टनर के साथ केमिस्ट्री को लेकर भी सेलिब्रिटीज के खूब चर्चे रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं कि टीवी एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी और उनका डांसिंग पार्टनर व पति रोहित रेड्डी ने जजेस और दर्शकों का दिल जीता है। उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से दोनों के दिल में जगह बनाई है। हाल ही में शूट हुए एपिसोड के दौरान अनिता ने सेलिब्रिटी जज रवीना के चेहरे पर मुस्कान ला दी।


अनीता ने रवीना के ही बेहतरीन गानों पर परफॉर्मेंस देकर खुश कर दिया। परफॉर्मेंस के बाद, अनीता ने कहा कि यह एक्ट उनके लिए बहुत खास था और उन्होंने यह एक्ट रवीना की ग्लैमरस बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन के 28 साल की शानदार यात्रा को डेडिकेट किया है।
इस बारे में अनीता ने कहा, 'मैं हमेशा से ही रवीना को बहुत पसंद करती हूं। वह बहुत सुंदर और दयालु शख्सियत है। मुझे अभी भी याद है कि मैंने उनके कारण ही आईलाइनर लगाना शुरू किया। वह स्क्रीन पर बहुत ही आकर्षक दिखती हैं। हूप ईयरिंग का क्रेज भी मुझे उनसे ही मिला। मैंने कई रंगों के ईयरिंग कलेक्ट किए हैं और वह भी केवल रवीना के लिए। वह एक बहुत ही शानदार हस्ति है और मैं बहुत खुश हूं कि उनके गानों पर नाचने का मौका मिला।'
रवीना टंडन के साथ शो को अहमद खान भी जज कर रहे हैं। शो के को-होस्ट मनीष पॉल और वालुसचा डी सूसा हैं।अनीता टीवी जगत की जानीमानी एक्ट्रेस है। वह कभी सौतन कभी सहेली, क्यूंकि सास भी कभी बहु थी, काव्यांजलि, कसम से, कॉमेडी सर्कस का जादू, फीअर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी, ये है मोहब्बतें जैसे सीरियल्स में काम चुक है। अनीता ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया था लेकिन उसे ज्यादा समय तक जारी नहीं रख पाईं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'कृष्णा कॉटेज' में पहली बार अभिनय किया। साथ ही अनीता ने कन्नड़, तमिल तथा तेलुगु में भी एक्टिंग की है।

No comments:

Post a Comment

Pages