भाई को मैसेज किया कि जिंदगी से परेशान हो गया हूं और बड़े तालाब में लगाई छलांग, मौत - .

Breaking

Tuesday, 15 October 2019

भाई को मैसेज किया कि जिंदगी से परेशान हो गया हूं और बड़े तालाब में लगाई छलांग, मौत

भाई को मैसेज किया कि जिंदगी से परेशान हो गया हूं और बड़े तालाब में लगाई छलांग, मौत

वीआईपी रोड पर राजा भोज की मूर्ति के पास एक युवक ने सोमवार दोपहर 12 बजे के करीब तालाब में छलांग लगा दी। इससे पहले उसने अपने चचेरे भाई को मोबाइल पर मैसेज किया था कि वह जिंदगी से परेशान हो गया है, इसलिए तालाब में कूदने जा रहा है। मैसेज मिलने के बाद भाई ने उसे फोन कॉल किए, लेकिन रिसीव नहीं हुए तो वह गांव से वीआईपी रोड पहुंचा। तब तक युवक कूद चुका था। गोताखोरों की तीन घंटे की मशक्कत के बाद युवक के शव को पानी से बाहर निकाला जा सका। तलैया पुलिस ने शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
तलैया पुलिस के अनुसार ग्राम बड़ा बाजार श्यामपुरा दोराह सीहोर का रहने वाला 28 वर्षीय अश्विनी प्रजापति रोशनपुरा में इलेक्ट्रॉनिक दुकान में काम करता था। जांच अधिकारी एसआई जीवन कुमार ने बताया कि वह सुबह अपने गांव से ड्यूटी के लिए निकला था। रास्ते में उसने अपने चचेरे भाई को फोन पर मैसेज किया कि मैं जिंदगी से परेशान हो गया हूं। अब बहुत हो चुका है। वह तालाब में कूदने जा रहा है। वह अपनी बाइक लालघाटी पर रख देगा। चचेरे भाई ने मैसेज देखा तो वह परिजनों को लेकर गांव से भोपाल के लिए निकला। तब तक युवक तालाब में कूद चुका था।

तीन घंटे मशक्कत से निकाला जा सका शव :- गोताखोर आसिफ खान ने बताया कि युवक को तालाब में कूदने के बाद उसकी तलाश करने में तीन घंटे का समय लग गया था। कांटे वाला जाल डाला तब जाकर वह तालाब में गहराई में शव मिला। पानी भी 20 से 25 फीट के करीब था। लोगों द्वारा युवक के कूदने के स्थान के बारे में गलत जानकारी देने के कारण परेशानी हुई। युवक को तलाश में ओमप्रकाश बाथम, आसिफ बशीर, इमरान खान, राजेंद्र बाथम जैसे गोताखोरों को उतारना पड़ा था। पुलिस को उसके पास से मोबाइल और कुछ पैसे भी मिले हैं।

रोड पर दो घंटे रही लोगों की भीड़ :- वीआईपी रोड पर युवक के तालाब में कूदने के बाद लोगों की भीड़ लग गई थी। दोनों तरफ दो पहिया वाहन और चार पहिया वाहनों के लंबी कतारें लग गइर्। वाहनों से उतर- उतर कर लोग सिर्फ डूबने वाले व्यक्ति की जानकारी जुटा रहे थे। इस दौरान तलैया पुलिस को ट्रैफिक व्यवस्था को नियंत्रण करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

No comments:

Post a Comment

Pages