विराट ने पत्नी अनुष्का के साथ ऐसे मनाई दीपावली - .

Breaking

Monday, 28 October 2019

विराट ने पत्नी अनुष्का के साथ ऐसे मनाई दीपावली

Virat Kohli Anushka Sharma Diwali Celebration: विराट ने पत्नी अनुष्का के साथ ऐसे मनाई दीपावली, देखिए तस्वीरें
दीपावली जैसे खास मौके पर सेलिब्रिटी पर सभी की निगाहें रहती हैं। इस बार मैच नहीं होने के कारण भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा और परिवार के साथ दीपावली का त्योहार मनाया। ये जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और दोनों के करोड़ों फैंस हैं। विराट और अनुष्का दोनों ने इस मौके की अपनी खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।
विरुष्का ने सोशल मीडिया पर दीपावली के मौके की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की। इस सबसे बड़े त्योहार पर इस स्टार जोड़ी ने परंपरागत भारतीय परिधान ही पहने थे। विराट जहां सफेद शर्ट के साथ ओवरकोट पहने नजर आ रहे हैं वहीं अनुष्का ने लहंगा और एंटीक जूलरी पहनी है। तस्वीरों में दोनों बहुत खुश और मस्ती के मूड में दीपावली को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है और वे खुलकर हंस रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ विराट ने लिखा- सभी को दीपावली की बहुत शुभकामनाएं। रोशनी का ये त्योहार आपके जीवन को रोशनी से भर दे और सभी के जीवन में प्रेम और शांति लेकर आए।
बता दें कि फिलहाल भारतीय टीम कोई मैच या सीरीज नहीं खेल रही है और सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ दीपावली मना रहे हैं। ऐसा मौका काफी समय बाद आया है। भारतीय टीम अब बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी। ये सीरीज 3 नवंबर से शुरू हो रही है। हालांकि विराट ने इस सीरीज से विश्राम लिया हुआ है। वे टेस्ट सीरीज के दौरान टीम से जुड़ेंगे।
विराट और अनुष्का की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले भी विराट ने अनु्ष्का के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दोनों किसी खूबसूरत समुद्र के किनारे नजर आ रहे थे। विराट ने फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से ब्रेक लिया और वे पत्नी अनुष्का के साथ यहां छुट्टियां मनाने पहुंचे थे।

विराट के लिए हाल का समय काफी अच्छा रहा है। वे खुद भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम भी रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड जीत हासिल कर रही है। विराट ने इस दौरान अपना 7वां दोहरा शतक पूरा किया और ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज हैं। इसके अलावा टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन भी पूरे किए थे। इसके अलावा भी उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए।

No comments:

Post a Comment

Pages