अमिताभ-चिरंजीवी के साथ फरहान अख्तर ने शेयर की फोटो, स्पेशल पैनल किया था होस्ट - .

Breaking

Tuesday, 1 October 2019

अमिताभ-चिरंजीवी के साथ फरहान अख्तर ने शेयर की फोटो, स्पेशल पैनल किया था होस्ट

Sye Raa Narasimha Reddy: अमिताभ-चिरंजीवी के साथ फरहान अख्तर ने शेयर की फोटो, स्पेशल पैनल किया था होस्ट

'सैरा नरसिंहा रेड्डी' अपनी रिलीज के साथ बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष पैनल का आयोजन किया था जिसमें फिल्म के कलाकार अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी मौजूद थे। इस पैनल को फरहान अख्तर होस्ट कर रहे थे। इस खास मौके पर फरहान अख्तर काफी खुश थे और उनकी उत्सुकता तस्वीरों में साफ देखी जा सकती है!
तस्वीर शेयर करते हुए फरहान अख्तर लिखते है, 'किसी कैप्शन की जरूरत नही है। मुस्कुराहट ही सब बयां कर रही है।' सितारों ने 19वीं शताब्दी के स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी पर भी रोशनी डाली, जिन्होंने 1846 में ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व किया था। यह फिल्म का विषय भी इसी पर आधारित है। फिल्म पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्ना और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों हैं।
इस फिल्म में अमिताभ बच्‍चन ने गुरु गोसाई वेकन्‍ना का रोल किया है। किच्चा सुदीप को अवुकू राजू का रोल मिला है और अभिनेत्री नयनतारा को सिद्धाम्‍मा का। तमन्‍ना भाटिया इसमें लक्ष्‍मी के किरदार में हैं। यह फिल्म कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और यह 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसे काफी पसंद किया गया और फिल्म को लेकर उत्सुकता  इसे हिंदी सहित दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज किया गया है

No comments:

Post a Comment

Pages