LIC अधिकारी के घर दिनदहाड़े चोरी, 60 हजार नकद सहित जेवर ले उड़े - .

Breaking

Saturday, 21 September 2019

LIC अधिकारी के घर दिनदहाड़े चोरी, 60 हजार नकद सहित जेवर ले उड़े

LIC अधिकारी के घर दिनदहाड़े चोरी, 60 हजार नकद सहित जेवर ले उड़े

आजाद नगर में गुरुवार को बदमाशों ने दिनदाहड़े एलआईसी के विकास अधिकारी के घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने दोपहर 2 से 4 बजे के बीच मात्र दो घंटों में वारदात को अंजाम देकर 60 हजार रुपए नकद और हजारों रुपए के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। अधिकारी दोपहर 2 बजे अपनी पत्नी के साथ नयापुरा में रहने वाले माता-पिता से मिलने गए थे। 4 बजे घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। माधवनगर पुलिस ने बताया कि दिलीप पिता उत्तमचंद मेहता निवासी आजाद नगर एलआईसी में विकासखंड अधिकारी हैं। गुरुवार दोपहर दो बजे पत्नी के साथ वह नयापुरा में रहने वाले मातापिता से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान घर पर ताला लगा हुआ था। शाम करीब 4 बजे मेहता घर पहुंचे तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर ताला तोड़कर अलमारी में रखे करीब 60 हजार रुपए नकद, सोने-चांदी के जेवर, चांदी के सिक्के, चांदी की थाली चुरा ले गए।
डीवीआर भी ले गए चोर :- aमेहता ने घर के मुख्य दरवाजे व अंदर सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे हैं। बदमाशों ने कैमरे देखकर उनका डीवीआर भी निकाल ले गए। इससे बदमाश कौन थे तथा उनकी संख्या कितनी थी इसका पता पुलिस को नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।
आने की भनक लगी तो भागे बदमाश :- मेहता के अनुसार बदमाशों उनके आने की भनक लग गई थी। इस कारण वह छत के रास्ते वहां से भाग निकले। जब वह छत पर पहुंचे तो वहां का दरवाजा भी खुला हुआ मिला। मेहता के घर से जुड़े हुए अन्य सामान भी हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages