नीमच जिले में जोरदार बारिश से कोहराम, पानी में बही बाइक - .

Breaking

Monday, 9 September 2019

नीमच जिले में जोरदार बारिश से कोहराम, पानी में बही बाइक

Rain in Madhya Pradesh : नीमच जिले में जोरदार बारिश से कोहराम, पानी में बही बाइक, देखें वीडियो

मूसलधार बारिश ने रामपुरा में कोहराम मचा दिया। दो घंटे से अधिक हुई मूसलधार बारिश से नगर की सड़कों पर पानी ही पानी हो गया। नगर के लाल बाग क्षेत्र में दुकानों और घरों के सामने बाइकें बहने की सूचना भी है। हालांकि नागरिकों की सजगता से पानी में बही बाइकों को थाम लिया गया। वहीं दूसरी और नीमच में दिनभर बादल छाए रहे। इस दौरान हल्की बारिश भी हुई। जिले में जोरदार बारिश का क्रम रुक-रुककर जारी है। जिले में हर दिन झमाझम बारिश हो रही है। जिले के रामपुरा क्षेत्र में रविवार को जोरदार बारिश से जल प्रलय के हालात बने। दोपहर करीब 3 बजे बारिश की शुरुआत हुई। दो घंटे से अधिक समय तक मूसलधार बारिश ने कु छ ही देर में नगर को पानी ही पानी कर दिया।
नगर की सड़कों पर जलजमाव के हालात बने। नगर के लाल बाग क्षेत्र में पानी का बहाव इतना अधिक था कि रोड कि नारे खड़ी बाइकें पानी के साथ बहने लगी। जिसे नागरिकों ने काफी जतन कर बचाया। नगर में बारिश का यह क्रम देर शाम तक जारी रहा। लगातार तेज बारिश से नगर में जनजीवन प्रभावित हो गया। वहीं जिला मुख्यालय पर भी रविवार सुबह से आसमान में बादलों ने डेरा डाले रखा। शाम को शहर में हल्की बारिश भी हुई। इससे सड़कें तरबतर हो गई।
तलाऊ-भदाना मार्ग बाधित :-  कड़ेश्वर नगर और आसपास के क्षेत्रों में रविवार को जोरदार हुई। इससे निचले स्थानों पर जलजमाव के हालात बने। क्षेत्र में तलाऊ-भदाना मार्ग भी बरसाती नाले में उफान आने से बंद हो गया। रविवार को मनासा विकासखंड के कु कड़ेश्वर व नजदीकी क्षेत्रों में जोरदार बारिश हुई। बरसाती नाले में उफान आने से तलाऊ-भदाना मार्ग बाधित हो गया। रपट करीब तीन घंटे से अधिक समय तक डूबी रही। इसके कारण ग्रामीणों की भीड़ रपट के दोनों और कि नारें पर लगी रही। वे पानी के कम होने का इंतजार करते रहे।

No comments:

Post a Comment

Pages