रास उल्लास में धूम मचाने को तैयार गरबा प्रतिभागी - .

Breaking

Friday, 27 September 2019

रास उल्लास में धूम मचाने को तैयार गरबा प्रतिभागी

Naidunia Raas Ullas Garba : रास उल्लास में धूम मचाने को तैयार गरबा प्रतिभागी

'नईदुनिया एवं रेसकोर्स रोड नवदुर्गा मंडल' के संयुक्त तत्वावधान में 29 सितंबर से अभय प्रशाल में रास उल्लास गरबा महोत्सव का भव्य आगाज होने वाला है। इसके लिए यशवंत क्लब में जारी प्रशिक्षण में गरबा प्रतिभागी मेहनत से गरबे की एक-एक स्टेप को बारीकी से समझ और सीख रहे हैं। प्रशिक्षण स्थल पर हर दिन कई लोग रजिस्ट्रेशन कराने भी पहुंच रहे हैं।
यहां करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन नौ दिनी 'रास उल्लास' में प्रस्तुति देने के लिए प्रशिक्षण प्राप्त करना आवश्यक होगा। इसकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जारी है। रजिस्ट्रेशन यशवंत क्लब में प्रशिक्षण बैच के दौरान और 21 धेनु मार्केट इंडियन गैस एजेंसी के पास स्थित रतन आयुर्वेदिक संस्थान में भी कराया जा सकता है। रजिस्ट्रेशन के लिए 9993099017, 9914276208 और 6263222759 नंबर पर संपर्क किया जा सकता है। रजिस्ट्रेशन दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक कराया जा सकता है।
नि:शुल्क पास उपलब्ध दर्शकों के लिए रास उल्लास गरबा महोत्सव के नि:शुल्क पास नईदुनिया के स्कीम नं. 54 स्थित कार्यालय के अलावा ग्रेट ईस्टर्न ट्रेडिंग कंपनी के एबी रोड, टॉवर चौराहा और रणजीत हनुमान शोरूम्स पर दोपहर 12 से शाम 6 बजे तक उपलब्ध हैं। रास उल्लास गरबा महोत्सव के इलेक्ट्रॉनिक्स पार्टनर हैं ग्रेट ईस्टर्न, एसोसिएट हैं टेक्समो, रेडियो पार्टनर हैं 92.7 बिग एफएम और हेल्थ पार्टनर हैं प्योर श्योर घी। अन्य पार्टनर हैं डीएचएल इंफ्राबुल्स और रसराज प्रीमियम रेस्टोरेंट। सहयोगी हैं आशीर्वाद, सोनी, स्विगी, मिलेनियम इंफ्रा और स्वास्तिका इन्वेस्मेंट।
हर उम्र, वर्ग की पसंद, क्षमता और लगन के अनुरूप यहां प्रशिक्षण दिया जा रहा है। मुंबई के नामी कोरियोग्राफर साहिल मेस्ट के साथ दर्शन आंग्रे, नेहा शेलार आचरेकर और रवीना परवीन प्रतिभागियों को प्रशिक्षण दे रहे हैं। प्रशिक्षण में साहिल और उनकी टीम द्वारा पारंपरिक ताली गरबे के अलावा फ्री स्टाइल गरबा भी सिखाया जा रहा है। इस ग्रुप द्वारा सात ताली गरबा को भी इनोवेट किया और अब इसका प्रशिक्षण इंदौरी गरबा प्रतिभागियों को दिया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Pages