वृद्ध के ATM कार्ड से निकाले 21 हजार रुपए, सीसीटीवी फुटेज में नजर आए आरोपी - .

Breaking

Sunday, 29 September 2019

वृद्ध के ATM कार्ड से निकाले 21 हजार रुपए, सीसीटीवी फुटेज में नजर आए आरोपी

वृद्ध के ATM कार्ड से निकाले 21 हजार रुपए, सीसीटीवी फुटेज में नजर आए आरोपी

सिवनी से आए वृद्ध का एटीएम कार्ड चुराकर बैंक खाते से 21 हजार रुपए उड़ाने वाले गिरोह के सदस्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। फुटेज के आधार पर ओमती पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया पोस्ट बरेला तहसील घंसौर सिवनी निवासी मोहित राम जावरिया निजी कार्य से 16 सितंबर को जबलपुर आए थे। थाना क्षेत्र स्थित एक एटीएम में दोपहर करीब 2.40 बजे 2 हजार रुपए निकालने पहुंचे थे। रकम निकालने के बाद एटीएम वहीं रखकर नोट गिनने लगे, इसी बीच पहले से वहां मौजूद बदमाशों ने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया और 21 हजार रुपए निकाल लिए। गौरतलब है कि एटीएम से ठगी की वारदातें अक्सर होती रहती हैं। कई बार आरोपी रूपए निकालने के नाम पर ठगी करते हैं। कुछ घटनाएं बुजुर्गों के साथ अधिक होती हैं।
5 दिन बाद हो पाई जानकारी :- थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के 5 दिन बाद मोहित राम को बैंक खाते से अतिरिक्त 21 हजार रुपए निकल जाने का पता चला। मोहित राम हैरत में पड़ गए उसके बाद एटीएम की जांच की तो पता चला कि वह बदल गया है। एटीएम पर सुधाकर जोशी नाम अंकित है।
4 में से 2 बाहर निकले :- सीसीटीवी फुटेज से यह पता चला है कि पहले से नकाबपोश समेत 4 लोग एटीएम के भीतर थे। कुछ देर बाद दो बाहर निकल गए। मोहित राम जब एटीएम से निकली रकम गिन रहे थे तभी एक बदमाश ने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया था

No comments:

Post a Comment

Pages