जैसे-तैसे कमाई हुई 130 करोड़ पार, साउथ में रही फ्लॉप - .

Breaking

Monday, 9 September 2019

जैसे-तैसे कमाई हुई 130 करोड़ पार, साउथ में रही फ्लॉप

Saaho Box Office collection day 10 : जैसे-तैसे कमाई हुई 130 करोड़ पार, साउथ में रही फ्लॉप

Prabhas और Shraddha Kapoor स्टारर फिल्म वीकेंड पर ठीक-ठाक कमाई कर लाई है। संडे को इसे 6.60 करोड़ रुपए की रकम हासिल हुई। इससे कुल जमा रकम 130.98 करोड़ हो गई है। इस फिल्म के हिंदी संस्करण के उम्मीद की जा रही है कि यह 150 करोड़ रुपए कमाई लेकिन अभी पहला टारगेट 140 करोड़ का है। बता दें कि इस फिल्म ने पहले वीकेंड के बाद लगातार गिरावट झेली। फिल्म कमजोर रही लेकिन फिर भी हिंदी संस्करण ने मेकर्स को तगड़े नुकसान से बचा लिया। दक्षिण भारत में तो यह फिल्म फ्लॉप मानी जा रही है और वितरकों के हिस्से बड़ा नुकसान आया है।
भूषण कुमार की टी-सीरीज ने इसके हिंदी संस्करण के अधिकार 120 करोड़ रुपए में खरीदे थे, अब वे थोड़ा मुनाफा कमाने की स्थिति में हैं। टिकट खिड़की पर ही यह रकम वसूल हो गई, जो अच्छा रहा। वैसे डिजिटल राइट्स भी इसी 120 करोड़ रुपए में शामिल हैं। कर्नाटक में इसके राइट्स 28 करोड़ में गए थे। आंध्रप्रदेश/तेलंगाना के अधिकार 125 करोड़ में गए, यहां भारी नुकसान हुआ है। तमिलनाडु के 18 करोड़ में बिके। विदेशी राइट्स से 42 करोड़ रुपए में बेचे गए और विदेश से भी इस रकम की वसूली हो चुकी है।
Saaho को कई इलाकों में सिरे से खारिज कर दिया गया है। इसे मिली कमजोर समीक्षाओं के बावजूद लोगों ने शुरुआती दिनों में इसके टिकट खरीदे थे। अब इसकी कमाई रोज कम हो रही है। Saaho का हिंदी संस्करण 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुआ था। Saaho को मलयालम, तमिल, तेलुगु में भी रिलीज किया गया था। 350 करोड़ रुपए खर्च कर इस भव्य फिल्म को बनाया गया था। इसमें नील नितिन मुकेश भी हैं। जैकी श्रॉफ का छोटा रोल है। मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे को नेगेटिव रोल मिले। अरुण विजय और मुरली शर्मा भी इसमें खास रोल में हैं। चंकी पांडे मैन विलेन हैं। इसके एक्शन सीन कमाल के हैं और 90 करोड़ रुपए खर्च कर इन्हें बनाया गया है। निर्देशन सुजीत का है।

No comments:

Post a Comment

Pages