Shushmita Sen ने 24 की उम्र मे बेटी को लिया था गोद, बताया जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला - .

Breaking

Monday, 5 August 2019

Shushmita Sen ने 24 की उम्र मे बेटी को लिया था गोद, बताया जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला

Shushmita Sen ने 24 की उम्र मे बेटी को लिया था गोद, बताया जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला

लाखों लोगों को अपने जज्बे से इंस्पायर करने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हैदराबाद के इवेंट में बेटियों को गोद लेने के फैसले पर खुलकर बात की थी। जहां उन्होने बताया कि इस फैसले का उनपर क्या प्रभाव पड़ा है। सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स खिताब को अपने नाम किया था जिसके बाद उन्होने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया। इस एक्ट्रेस ने मात्र 24 साल की उम्र में एक बेटी को गोद लिया जिसका नाम उन्होने रैने रखा है। 2010 में सुष्मिता ने इस फैसले को दोहरा कर अलिशा को गोद लिया था।
हाल ही में सुष्मिता अपने होम टाउन हैदराबाद में एफआईसीसीआई के इवेंट के लिए गई हुईं थी, जहां उन्होने अपने मां बनने के इस अऩुभव को शेयर किया। सुष्मिता ने बताया कि जब उन्होने साल 2000 में रैने को गोद लिया उस वक्त उनके करियर का काफी महत्वपूर्ण समय चल रहा था। इसके बावजूद भी उन्होने अपने फैसले को नही बदला। साथ ही वे बताती हैं कि मां बनना उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला रहा है।सुष्मिता बताती हैं ‘चाहे में इन बच्चियों की बायोलोजिकल मदर नही हूं मगर मैंने इन्हे दिल से जन्म दिया है, मै अपना एक भी दिन मां होने के एहसास के बिना नही बिताती हूं’।
आगे वे कहती हैं ‘मैं शुक्रगुजार हूं कि दोनों ने मुझे प्यार दिया। सच्चाई ये है कि मैने उन्हे अपनाया था इसमें उनका कोई फैसला नही था। मगर अब जब रैने 20 की और अलिशा 10 की हो गई है तो मुझे लगता है कि वो भी मुझे अपना चुके हैं। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बेटियों के साथ बिताए खास पल वे शेयर करती रहती हैं। फिलहाल सुष्मिता अपनी उम्र से छोटे एक मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages