इस खासियत वाला पहला फोन है Motorola One Action - .

Breaking

Sunday, 25 August 2019

इस खासियत वाला पहला फोन है Motorola One Action

इस खासियत वाला पहला फोन है Motorola One Action, जानिए क्या है कीमत

Motorola One Action शुक्रवार को भारत में लॉन्च कर दिया गया। लंबे समय के इंतजार के बाद यह फोन केवल 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट के साथ भारत में आया है और जिसके साथ ही इसमें एक और बड़ी खूबी भी है। दरअसल, यह स्मार्टफोन इंडस्ट्री के पहले अल्ट्रा-वाइड एक्शन कैमरा के साथ पेश किया गया है।
Motorola ने इस हैंडसेट में अनी क्वॉड पिक्सल टेक्नोलॉजी का उपयोग किया है। फोन में दिए गए f/2.2 अपर्चर के साथ यूजर्स अल्ट्रा-वाइड सेंसर की मदद से वीडियो शूट कर पाएंगे। इसमें दिया गया 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड व्यू कैमरे के साथ रेगुलर कैमरा के मुकाबले 4 गुना ज्यादा एरिया कवर कर सकता है। इससे यूजर्स पोर्ट्रेट मोड में भी वीडियो शूट कर पाएंगे और उसे बाद में लैंडस्केप मोड में प्ले कर पाएंगे। Motorola One Action की कीमत की बात करें तो यह फोन 13,999 रुपए के प्राइज टैग के साथ लॉन्च किया गया है। इसे एक्सक्लुसिवली Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। फोन Flipkart पर 30 अगस्त को 12PM सेल के लिए उपलब्ध होगा। हैंडसेट दो कलर वेरिएंट- डेनिम ब्लू और पर्ल व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा।
स्पेसिफिकेशन्स की बता करें तो Motorola One Action में 6.3 इंच की FHD+ सिनेमाविजन 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ स्क्रीन दी गई है। इसमें सेल्फी कैमरा के लिए टॉप लेफ्ट कार्नर पर होल कटआउट है। स्मार्टफोन में Samsung Exynos 9609 चिपसेट दिया गया है। फोन एक ही वेरिएंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में आता है। इसकी मेमोरी को 512GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सटेंड किया जा सकता है। ऑप्टिक्स के मामले में, फोन के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12MP प्राइमरी सेंसर एक साथ 117 डिग्री FOV 16MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 5MP डेप्थ यूनिट मौजूद है। फोन के पॉवर बैकअप के लिए इसमें 3500mAh की बैटरी के साथ 10W फास्ट चार्जिंग दी गई है। सॉफ्टवेयर की बात करें, तो Motorola One Action एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। फोन को जल्द ही Android 10 का अपडेट मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Pages