Mi A3 की लॉन्च से ठीक एक दिन पहले कीमतें हुई लीक, Amazon पर दिखे दो वेरिएंट्स - .

Breaking

Tuesday, 20 August 2019

Mi A3 की लॉन्च से ठीक एक दिन पहले कीमतें हुई लीक, Amazon पर दिखे दो वेरिएंट्स

Mi A3 की लॉन्च से ठीक एक दिन पहले कीमतें हुई लीक, Amazon पर दिखे दो वेरिएंट्स

Xiaomi का लेटेस्ट A सीरीज का स्मार्टफोन Mi A3 बुधवार को भारत में लॉन्च होने वाला है। अक्सर स्मार्टफोन्स की कीमत उसकी लॉन्चिंग के साथ ही सामने आती है लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया है जिस वजह से इस स्मार्टफोन की कीमत और वेरिएंट्स लॉन्च से पहले ही सामने आ गए हैं। जानकारी के अनुसार ई-कॉमर्स साइट Amazon पर Xiaomi Mi A3 की कीमत और दो वेरिएंट्स दिखाई दिए हैं। इनमें से एक 4 जीबी रैम के साथ है वहीं दूसरा 6 जीबी रैम के साथ नजर आ रहा है। जहां तक कीम की बात करें तो इनकी कीमतें भी इन फोन्स के साथ नजर आ रही हैं।

Amazon के पेज पर दिखाई दिए Mi A3 को भारत में दो वेरिएंट्स भारत में लॉन्च होने वाले बताए जा रहे हैं। इसका बेस मॉडल 4GB रैम के साथ Rs 14,998 में नजर आ रहा है। वहीं, इसका 6GB रैम मॉडल Rs 17,498 की कीमत के साथ दिखाई दे रहा है। फोन कब उपलब्ध होंगे, इसकी तारिख का अभी पता नहीं लगा है। Amazon India की लिस्टिंग से पता लगा है की फोन को तीन कॉलर वेरिएंट- व्हाइट, ग्रे और नॉट जस्ट ब्लू में पेश किया जाएगा। इस लिस्टिंग को सबसे पहले टेलीकॉम टॉक ने स्पॉट किया था।

Mi A3 स्पेसिफिकेशन्स: फोन में स्टॉक एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें 6.1 इंच एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिटं स्कैनर भी उपलब्ध कराया गया है। स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है। Xiaomi के इस फोन में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट दिया गया है। हैंडसेट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। ऑप्टिक्स के मामले में, Mi A3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP वाइड-एंगल लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। Xiaomi ने इस फोन में 4030mAh की बैटरी दी है। इसी के साथ हैंडसेट में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।

No comments:

Post a Comment

Pages