बेटे आरव को अपना साइंस टीचर मानते हैं अक्षय कुमार, इवेंट में बताई ये बड़ी वजह - .

Breaking

Friday, 9 August 2019

बेटे आरव को अपना साइंस टीचर मानते हैं अक्षय कुमार, इवेंट में बताई ये बड़ी वजह

बेटे आरव को अपना साइंस टीचर मानते हैं अक्षय कुमार, इवेंट में बताई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक मात्र ऐसे स्टार है, जिनके पास इस वक्त कई बड़े और अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं। अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Mission Mangal के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म में 15 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार वैज्ञानिक राकेश धवन की भूमिका में नजर आएंगे। हालही में फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में अक्षय ने बताया कि, उन्हें साइंस और टेक्नोलॉजी में बहुत इंट्रेस्ट है। वे अपने बेटे आरव से भी साइंस और टेक्नोलॉजी से जुड़े सवाल करते रहते हैं, क्योंकि आरव उनके साइंस टीचर की तरह है।
अक्षय ने बताया कि, मुझे हमेशा से ही साइंस और टेक्नोलॉजी में बहुत इंट्रेस्ट रहा है। मेरा बेटा आरव कभी मुझसे साइंस और टेक्नोलॉजी से जुड़ी चर्चा नहीं करता, लेकिन मुझे चीजों के बारे में बताता रहता है। मेरे लिए सीखने का यह एक अलग ही अनुभव है। आरव बिलकुल मेरे साइंस टीचर की तरह है, वह काफी कुछ चीजें सीखा देता है।  बचपन का एक किस्सा सुनाते हुए अक्षय ने कहा कि, मुझे मेरे दादा जी ने एक ट्रांजिस्टर रेडियो खरीदकर दिया था। उस रेडियो की कीमत 175 रुपए थी। इस जमाने में किसी के भी पास रेडियो होना एक बड़ी बात हुआ करती थी। कुछ दिनों बाद मैंने अपने दादा जी को एक काली और गोलाकार चीज ले जाकर दी। वह चीज दादाजी को देते वक्त मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैंने कोई वैज्ञानिक सफलता हासिल की है। लेकिन, ऐसा नहीं था पिता जी ने मुझे बताया कि अनजाने में मैंने ट्रांजिस्टर को नुकसान पहुंचा दिया है।
वर्कफ्रंट की अगर हम बात करें तो जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म हाउसफुल 4, लक्ष्मी बॉम्म और बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे। बता दें कि, अक्षय कुमार कि फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय के अलावा तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और नित्या मेनन भी अहम रोल में हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages