फ्लिपकार्ट दे रहा है Realme X खरीदने का सुनहरा मौका, हेट-टू-वेट सेल में मिलेंगे दोनों वर्जन - .

Breaking

Saturday, 20 July 2019

फ्लिपकार्ट दे रहा है Realme X खरीदने का सुनहरा मौका, हेट-टू-वेट सेल में मिलेंगे दोनों वर्जन

फ्लिपकार्ट दे रहा है Realme X खरीदने का सुनहरा मौका, हेट-टू-वेट सेल में मिलेंगे दोनों वर्जन

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme ने पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme X 15जुलाई को लॉन्च किया है। अपने शानदार फीचर्स की वजह से लोग इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों की उत्सुकता को देखते हुए कंपनी ने 'हेट-टू-वेट' सेल आयोजित करने का फैसला लिया है। यह सेल 18 जुलाई रात 8 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर लाइव होगी। यह शानदार मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो जल्दी रजिस्ट्रेशन करा लें, क्योंकि ये फोन रजिस्ट्रेशन के जरिए ही मिलेगा।
कीमत :- Realme X के 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन के लिए आपको 16,999 रुपए की कीमत चुकानी पड़ेगी। वहीं, इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के लिए कीमत 19,999 रुपए रखी गई है। ग्राहकों को ये स्मार्टफोन फिलहाल पोलर वाइट और स्पेस ब्लू कलर ऑप्शन में ही उपलब्ध होगा। 

नॉर्मल फ्लैश सेल :- Realme X के 'हेट टू वेट' सेल की शुरुआत 18 जुलाई 8pm IST को होगी। फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी है। इस सेल को नॉर्मल फ्लैश सेल के तौर पर ऑपरेट किया जाएगा। इसमें लिमिटेड यूनिट ही बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। फ्लिपकार्ट की इस सेल में 4GB और 8GB दोनों ही वेरिएंट्स और कलर उपलब्ध होंगे। 

स्पेसिफिकेशन्स :- Realme X के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.53-इंच FHD+ (2340 X 1080 पिक्सल) (PPI 394) फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ 10nm प्रोडक्शन प्रोसेस बेस्ड 2.2Ghz की स्पीड वाला क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई बेस्ड ColorOS 6.0 पर चलता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और 3765 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो VOOC 3.0 चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर में 48MP प्राइमरी कैमरा (सोनी IMX 586) + 5MP सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। Realme X में यूजर्स को क्रोमा बूस्ट, नाइटस्केप, पोट्रेट और HDR का भी सपोर्ट मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Pages