भंसाली के साथ इस तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा अली खान - .

Breaking

Wednesday, 17 July 2019

भंसाली के साथ इस तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा अली खान

भंसाली के साथ इस तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा अली खान, पढ़ें पूरी खबर

एक्ट्रेस सारा अली खान का कहना है कि वे बड़े पर्दे पर 'सबकुछ' करना चाहती हैं। जी हां, केदाराथ और सिंबा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं सारा अली खान ने हालही में दिए एक इटंरव्यू में कहा कि, 'मैं पर्दे पर सबकुछ करना चाहती हूं। मैं संजय लीला भंसाली के साथ किसी पीरियड ड्रामा फिल्म में काम करने के साथ ही साथ रोमांटिक, कॉमेडी, कमर्शियल मसाला, एक्शन और थ्रिलर फिल्में भी करना चाहती हूं।'
बता दें कि, सारा खान आने वाले दिनों में इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन रोमांस करते दिखाई देंगे। अपने अब तक के सफर के बारे में सारा अली खान ने कहा कि, 'एक्शन और कट' के बीच में सबसे ज्यादा रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं। आप किसी और की जिंदगी, कहानी और चरित्र को जीने की बखूबी कोशिश करते हैं। ऐसा करते वक्त आप इतने डूब जाते हैं कि आप वही इंसान बन जाते हैं। 

अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के बारे में सारा ने बताया कि, उस फिल्म में मेरा कैरेक्टर बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया था इसलिए मुझे शूटिंग में बहुत मजा आया। जब मैंने अपने कैरेक्टर मुक्कू के बारे में सुना तो मैं इसे निभाने के लिए बेताब थी। सारा ने इस कैरेक्टर को लिखने के लिए कनिका ढ़िल्लों ('केदारनाथ' की लेखिका) का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह कैरेक्टर हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Pages