भोपाल में आफत की बारिश, रेलवे अंडर ब्रिज में भरा पानी - .

Breaking

Tuesday, 30 July 2019

भोपाल में आफत की बारिश, रेलवे अंडर ब्रिज में भरा पानी

Madhya Pradesh Weather Update : भोपाल में आफत की बारिश, रेलवे अंडर ब्रिज में भरा पानी

राजधानी में सोमवार को सुबह से ही रिमझिम बारिश हुई। कभी धूप निकली, बादल भी छाए तो कभी जमकर बारिश भी हुई। इधर शहर में सुबह साढ़े आठ बजे से रात के 9 बजे तक करीब 12 घंटे में 3.39 सेमी बारिश हुई है। बारिश के चलते आज सुबह करोंड रेलवे अंडर ब्रिज भी पानी से भर गया। इस वजह से यहां से वाहनों की आवाजाही नहीं हो सकी। वहीं भोपाल रेलवे स्टेशन पर बने पार्सल रूम में भी पानी भर गया है। इसके चलते पार्सल रूम में रखा सामान पूरी तरह भीग गया है। 

सोमवार की रात 9 बजे के बाद तेज बारिश होने से शहर के दो दर्जन से अधिक हिस्सों में जलभराव की समस्या हुई। वहीं राजभवन समेत कई जगह पेड़ गिरने की घटनाएं हुईं। इस दौरान शहर में कई बार बिजली आने-जाने से लोग परेशान हुए। बैरागढ़ क्षेत्र में चंचल रोड, आदर्श रोड पर जलभराव के कारण कई दुकानों और मकानों में पानी भर गया। सीआईपी मछली मार्केट, राजेंद्र नगर, मुखर्जी मार्केट, निर्मल नर्सरी, सर्राफा बाजार, संतजी की कुटिया के पास पानी भरा। इस दौरान बैरागढ़ के ज्यादातर हिस्से में बिजली गुल हो गई। 

वहीं, पुराने शहर के छावनी रोड, रेनी वाली गली के अलावा गुलमोहर, महामाई का बाग सहित छोला थाने में भी पानी भर गया। मौसम विभाग की माने तो शहर मंगलवार और बुधवार को भी शहर में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है।
बारिश शुरू होते ही बिजली गुल :- सोमवार रात 8.45 बजे एमपी नगर समेत शहर के कुछ क्षेत्रों में बिजली सप्लाई बंद हो गई। हालांकि रात 9 बजे के करीब सप्लाई बहाल भी हो गई थी।

No comments:

Post a Comment

Pages