अर्जुन कपूर की इस पुरानी फोटो के साथ अंशुला ने लिखी मजेदार बात - .

Breaking

Thursday, 18 July 2019

अर्जुन कपूर की इस पुरानी फोटो के साथ अंशुला ने लिखी मजेदार बात

अर्जुन कपूर की इस पुरानी फोटो के साथ अंशुला ने लिखी मजेदार बात

सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड एक्टर के बचपन की तस्वीर काफी चर्चा में है, जिसे उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। यह तस्वीर है बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर की, जिसे उनकी बहन अंशुला ने शेयर की है। इस फोटो में उनके कजन रिया कपूर और मोहित मारवाह भी नजर आ रहे हैं। अर्जुन कपूर ने इस फोटो में लाला टी-शर्ट पहनी है।
अंशुला ने इस पर कमेंट किया 'अभी भी मेरे रिएक्शन वो ही होते हैं, जब अर्जुन कपूर कहते हैं कि मुझे गाड़ी चलाना है।' साथ ही उन्होंने एक हैशटैग के जरिए बताया कि यह सबूत है कि वो कभी भी गाड़ी नहीं चलाना चाहती। इस फोटो में एक टॉय कार में बैठी बच्ची, अंशुला है और वो रो रही हैं। अंशुला को पहले भी कार चलाना पंसद नहीं था। इससे पहले भी अंशुला भाई अर्जुन कपूर के साथ फोटो शेयर कर चुकी हैं और उन्होंने 26 जून को भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन को बर्थ विश किया था, साथ ही एक बड़ा सा नोट भी लिखा था।
अर्जुन अपनी बहन अंशुला से बेहद प्यार करते हैं। मां के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला एक-दूसरे का बहुत ध्यान रखते हैं। इससे पहले अर्जुन ने बहन और मां की एक ब्लैक एंड व्हाइड फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह भूल जाओ बेटे, पिता की तरह होते हैं। बेटियां हमेशा अपनी मां की तरह होती हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages