माथे पर भस्म और गले में माला पहने अक्षय दिखा रहे हैं तेवर - .

Breaking

Friday, 26 July 2019

माथे पर भस्म और गले में माला पहने अक्षय दिखा रहे हैं तेवर

Bachchan Pandey First Look: माथे पर भस्म और गले में माला पहने अक्षय दिखा रहे हैं तेवर, Viral हुआ बच्चन पांडे का Look


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म मिशन मंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अक्षय की यह फिल्म 15 अगस्त को देशभर में रिलीज है। इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार भारत के मंगल पर जाने की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से बड़े पर्दे पर दिखाते नजर आएंगे। इस बीच अक्षय कुमार की अगली फिल्म Bachchan Pandey का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

फ‍िल्‍म के पोस्‍टर में अक्षय कुमार लु्गी पहने और माथे पर भस्म लगाए नजर आ रहे हैं। आंखों में गुस्सा और गले में कई मालाएं पहने अक्षय कुमार का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के फर्स्ट लुक में अक्षय के तेवर देखते ही बनते हैं। अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म के इस धांसू पोस्‍टर के सामने आते ही, फैंस अब इसकी कहानी के बारे में जानने को उत्सुक है। सिर्फ फैंस ही नहीं फ‍िल्‍म क्रिटिक्‍स भी अक्षय के इस लुक और फिल्म के पोस्‍टर को जबरदस्‍त बता रहे हैं।
बता दें कि, साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्‍शन हाउस में बनने वाली फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। एक संभावना यह भी जताई जा रही हैं कि, अक्षय की यह फिल्म बच्चन पांडे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा से टकराएगी।

No comments:

Post a Comment

Pages