धुंधलाते स्टारडम पर सलमान खान बोले 'वक्त के साथ इसका खोना तय है' - .

Breaking

Saturday, 13 July 2019

धुंधलाते स्टारडम पर सलमान खान बोले 'वक्त के साथ इसका खोना तय है'

धुंधलाते स्टारडम पर सलमान खान बोले 'वक्त के साथ इसका खोना तय है'

फिल्मी दुनिया में अक्सर बहस होती है कि बॉलीवुड की नई पीढ़ी क्या वो स्टारडम एंजॉय कर पाएगी जो पिछली पीढ़ियों ने किया है। यह कहा जाता है कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ही अंतिम सेट है जो इस स्टारडम का मजा ले रहा है। अब तो यह स्टार्स भी अपनी पोजिशन खोते लग रहे हैं क्योंकि सालभर में तीनों ने ही एक-एक फ्लॉप दी है। सलमान खान की 'रेस 3', शाहरुख खान की 'जीरो' और आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' फ्लॉप रही थीं। अब इस बात पर सलमान खान ने अपने मन की बात रखी है।
सलमान खान ने फिल्मफेयर से एक इंटरव्यू में माना है कि स्टारडम का हमने जो मजा लिया है वो एक दिन नहीं रहेगा। सलमान ने कहा है 'वक्त के साथ स्टारडम खत्म हो जाएगा। इसे लंबे समय तक बनाए रखना बड़ा काम है। मुझे लगता है कि शाहरुख, अक्षय, अजय, आमिर.. हम ही हैं जो इसे खूब खींच पाए। हम पूरी कोशिश करेंगे कि यह आने वाले कुछ साल तक बना रहे। सुपरस्टार्स की बॉक्स ऑफिस कमाई में दस प्रतिशत गिरावट आएगी, लेकिन यह अभी शुरू नहीं हुई है।'

सलमान खान की हालिया रिलीज 'भारत' को भी टिकट खिड़की पर टिके रहने में पसीने आ गए थे। बड़ी मुश्किल से यह फिल्म 210 करोड़ रुपए कमा पाई थी। यह कमाई भी तब हुई जब शुरुआती वीकेंड पर तीन गुना कीमत पर टिकट बेचे गए।

No comments:

Post a Comment

Pages