शिवपुरी में बारिश का कहर, दो डूबे, महिला की लाश मिली, युवक की तलाश जारी - .

Breaking

Thursday, 25 July 2019

शिवपुरी में बारिश का कहर, दो डूबे, महिला की लाश मिली, युवक की तलाश जारी

Video: शिवपुरी में बारिश का कहर, दो डूबे, महिला की लाश मिली, युवक की तलाश जारी

शिवपुरी में भारी बारिश के बीच 2 अलग-अलग घटनाओं में एक महिला और एक युवक बह गए। इनमें से महिला की लाश मिल गई है, जबकि युवक की तलाश जारी है।
मिली जानकारी के मुताबिक यहां के बैराड़ क्षेत्र के पचीपुरा तालाब में एक महिला की लाश तैरती हुई मिली। बीती रात से यहां तेज बारिश हो रही है। लाश मिलने की सूचना पर बैराड़ पुलिस मौके पर पहुंची है। तेज बारिश के कारण लाश काफी देर तक निकाली नहीं जा सकी थी। महिला की उम्र 30 से 35 वर्ष के करीब लग रही है और लाश करीब 48 घंटे पुराना लग रहा है। लाश फूलने पर तालाब से बाहर आ गई। एसडीओपी राकेश व्यास और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने बैराड़ थाना पुलिस और नगर पंचायत के कर्मचारियों की मदद से लाश को बाहर निकाला। फिलहाल महिला की शिनाख्ती की कोशिश जारी है। लाश मिलने की सूचना पर आसपास के क्षेत्र के लोग भी यहां पहुंच गए हैं।
नदी पार करते समय युवक बहा :- दूसरी घटना सिरसोद थाना क्षेत्र के सूंढ गांव में बीती रात हुई, जहां नदी पार कर रहा बदरवास निवासी आकाश गुप्ता नामक युवक नदी में बह गया। पुलिस को आकाश के साथी अंकित गर्ग ने बताया कि वो और आकाश बैराड़ के डाबरपुरा से रात में शिवपुरी जा रहे थे। तभी सूंढ गांव के पास से बह रही पार्वती नदी को पार करने के दौरान आकाश नदी के तेज बहाव में बह गया। ये घटना बीती रात करीब 10 बजे की है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन नहीं चलाया जा सका। सुबह फिर आकाश की तलाश शुरू की गई। सिरसौद पुलिस के साथ सिरसोद क्षेत्र के नायब तहसीलदार गौरीशंकर बैरवा और होमगार्ड की टीम ने आकाश को तलाशने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया हुआ है, लेकिन अभी तक आकाश की कोई खबर नहीं मिली है। फिलहाल उसकी तलाश जारी है।

No comments:

Post a Comment

Pages