डिवाइडर से टकराने के बाद हवा में पलटी कार, बाल-बाल बची जान - .

Breaking

Saturday, 13 July 2019

डिवाइडर से टकराने के बाद हवा में पलटी कार, बाल-बाल बची जान

Car Overturned In Bhopal : डिवाइडर से टकराने के बाद हवा में पलटी कार, बाल-बाल बची जान

बागसेवनिया से आईएसबीटी की ओर आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। दुर्घटना के समय कार की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार हवा में उछलकर नीचे गिरी तो उसके परखच्चे उड़ गए। कार के अगले दोनों पहिये निकलकर दूर जा गिरे। हालांकि कार के एयर बैग खुलने से चालक को बाहरी चोट तो नहीं आई, लेकिन धमक से उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी। कार चालक नशे की हालत में था। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची गोविंदपुरा पुलिस ने तुरंत चालक को जेपी अस्पताल पहुंचाया।
गनीमत रही कि कार की चपेट में कोई वाहन या पैदल व्यक्ति नहीं आया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। गोविंदपुरा थाना प्रभारी अशोक सिंह परिहार के अनुसार 24 वर्षीय आशीष मिश्रा कटारा हिल्स में रहता है। उसके पिता राजमणि सब इंस्पेक्टर के पद से रिटायर्ड हुए हैैं। शुक्रवार रात करीब 9 बजे आशीष नशे में कार चला रहा था। वह बागसेवनिया से आईएसबीटी की ओर आ रहा था, तभी सांची दुग्ध संघ के सामने कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके एयर बैग खुल गए। इससे चालक को कोई बाहरी चोट नहीं आई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरंत जेपी अस्पताल पहुंचाया। टीआई परिहार ने बताया कि कार की रफ्तार काफी थी। हादसे के बाद कार डिवाइडर से टकराई, जिससे उसके दोनों अगले पहिये निकलकर दूर जा गिरे और कार चकनाचूर हो गई। यदि एयर बैग नहीं खुले होते तो चालक के साथ गंभीर घटना घट सकती थी। इलाज के बाद उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages