इस महीने भारत में गैलेक्सी A80 लॉन्च करने वाला है सैमसंग - .

Breaking

Monday, 1 July 2019

इस महीने भारत में गैलेक्सी A80 लॉन्च करने वाला है सैमसंग

इस महीने भारत में गैलेक्सी A80 लॉन्च करने वाला है सैमसंग

 दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज कंपनी सैमसंग अपने नए गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन A80 को इस महीने भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इमें रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा सिस्टम और फुल-स्क्रीन डिस्प्ले होगा। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रोडक्ट प्लानिंग ग्रुप में हेड ऑफ इनोवेशन जिओंग किम ने कहा कि कंपनी के लिए भारत सबसे बड़े और तेजी से बदलते स्मार्टफोन बाजार में से एक है।
हमारा लक्ष्य भारतीय स्मार्टफोन बाजार में शीर्ष स्थान बनाए रखना है। यदि हम भारतीय बाजार को जीतते हैं, तो हम किसी भी वैश्विक बाजार को जीत सकते हैं। भारतीयों को टेक्नोलॉजी पसंद है इसलिए हम अपने कई उत्पादों को यहां लॉन्च करते हैं और ऐसा करना जारी रखेंगे। बताते चलें कि सैमसंग ने 1 मार्च से शुरू होने वाली तिमाही के शुरुआती 70 दिनों में ही गैलेक्सी "ए सीरीज" फोन की रिकॉर्ड पांच मिलियन यूनिट बेचकर एक अरब डॉलर का राजस्व हासिल कर लिया है।

कंपनी ने अब तक गैलेक्सी ए सीरीज में छह मॉडल लॉन्च किए हैं- गैलेक्सी ए50, ए30, ए20, ए10, ए70 और ए2 कोर। गैलेक्सी एम सीरीज मॉडल को कंपनी पहले ऑनलाइन ग्राहकों के लिए डिजाइन करती है और एक्सक्लूसिवली उन्हें ऑनलाइन ही बेचती है। मगर, आगामी A80 को एक्सक्लूसिव तरीके से ऑनलाइन चैनलों के जरिये नहीं बेचा जाएगा। कंपनी का लक्ष्य गैलेक्सी ए सीरीज को इस साल भारत में 4 बिलियन डॉलर का ब्रांड बनाना है।
चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रंजीवजीत सिंह ने बताया कि अब हम अपने लक्ष्य को पार करने के लिए ट्रैक पर हैं। ए80 डिवाइस में एलईडी फ्लैश और एफ/2.0 एपर्चर के साथ 48 मेगा पिक्सल का कैमरा लगा हुआ है। साथ ही 8 मेगा पिक्सल का 123-डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल वाला रोटेटिंग कैमरा लगा हुआ है। कैमरा मैकेनिज्म एक ही हाई-रिजोल्यूशन लेंस, फ्रंट और रियर के साथ ट्रिपल कैमरा एक्सपीरियंस देता है।

बताया जा रहा है कि डिवाइस में 6.7 इंच का फुल एचडी+ इन्फिनिटी-यू सुपर AMOLED डिस्प्ले 2400x1080 पिक्सल स्क्रीन रिजोल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेशो दिया गया है। इसमें नया स्नैपड्रैगन 730 जी प्रोसेसर लगा है। डिवाइस सैमसंग वन यूआई के साथ एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलाता है। इसमें 3700mAh की बैटरी लगी है, जो 25W सुपर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

No comments:

Post a Comment

Pages