ग्‍वालियर में फिल्मी अंदाज में गनमैन की हत्या कर कलेक्शन वैन से लूटे 8.28 लाख और बंदूक - .

Breaking

Thursday, 11 July 2019

ग्‍वालियर में फिल्मी अंदाज में गनमैन की हत्या कर कलेक्शन वैन से लूटे 8.28 लाख और बंदूक

ग्‍वालियर में फिल्मी अंदाज में गनमैन की हत्या कर कलेक्शन वैन से लूटे 8.28 लाख और बंदूक

शहर में बदमाश कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा शनिवार दोपहर हो गया है। बाइक सवार बदमाश हाइवे पर दिनदहाड़े कैश कलेक्शन वैन के गनमैन की हत्या कर 12 बोर की बंदूक और 8.28 लाख रुपए नकद लूटकर ले गए। घटना शिवपुरी लिंक रोड पर इंस्टाकार्ट सर्विसेज प्रायवेट लिमिटेड के ऑफिस के सामने शनिवार दोपहर 12.41 बजे की है। तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर फिल्मी अंदाज में आए। एक बदमाश बाइक पर ही बैठा रहा। दो बदमाशों ने कैश कलेक्शन वैन को दोनों तरफ से कवर किया। ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए लूट को अंजाम दिया। घटना में सीएमएस (कैश मैनेजमेंट सर्विस) का गनमैन की गर्दन में गोली लगने से मौत हो गई है। जबकि कार चालक को छर्रे लगे हैं। कैशियर ने बैग छोड़कर दौड़ लगाकर जान बचाई। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

सिटी सेंटर स्थित सीएमएस (कैश मैनेजमेंट सर्विस) में गोल पहाड़िया निवासी रीतेश (32) पुत्र सुरेन्द्र पचौरी कैशियर के साथ-साथ कलेक्शन एजेंट हैं। शनिवार सुबह 10.30 बजे कैशियर हायर की हुई कलेक्शन वैन (टाटा सूमो क्रमांक एमपी04 टी-6707) में सवार होकर शहर के कुछ प्वाइंट से कलेक्शन उठाने निकले थे। वैन में उनके साथ गनमैन 58 वर्षीय रमेश पुत्र महाराज सिंह तोमर निवासी कांचमिल, चालक रंजीत जाट पुत्र राजेन्द्र सिंह जाट निवासी हजीरा थे। गाड़ी में चालक के पास की सीट पर गनमैन रमेश था और पीछे कैशियर रीतेश। सबसे पहले यह विनय नगर बीजीवी कंपनी के ऑफिस पहंचे।

यहां से कैशियर ने एक बैग में 74474 रुपए लिए। यहां से सीधे शिवपुरी लिंक रोड प्रेम मोटर्स (मारुति सुजूकी) के शोरूम पहुंचे। यहां से 6.19 लाख रुपए लिए। इसके बाद कलेक्शन टीम शिवपुरी लिंक रोड पर फ्लिपकार्ट की कोरियर सर्विस इंस्टाकार्ट सर्विसेज प्रायवेट लिमिटेड (ई-कार्ट) के दफ्तर पहुंचे। यहां एक बैग में 1.35 लाख रुपए लिए।
गाड़ी में बैग रखते ही आए बाइक सवार, हत्या कर लूटा रुपया :- ई-कार्ट से कैश लेकर जैसे ही कैशियर रीतेश ने गाड़ी की पिछली सीट पर रखा एक बाइक कार के आगे आकर रुकी। चेहरे पर नकाब पहने दो बदमाश उतरे, जबकि एक बाइक पर ही बैठा रहा। दोनों उतरे बदमाशों ने कलेक्शन कार के दोनों तरफ से पिस्टल तान दी। तभी कैशियर बैग छोड़कर ई-कार्ट के ऑफिस की तरफ भागा। बदमाश ने एक फायर किया, लेकिन कीचड़ में गिरने कैशियर को गोली नहीं लगी। इसके बाद फ्रंट सीट पर बैठे गनमैन ने रायफल संभाली पर वह कुछ समझ पाता तभी उसकी गर्दन पर पिस्टल अड़ा लुटेरे ने गोली मार दी। एक गोली और चलाई जिसके छर्रे गाड़ी में ही नीचे छुपे चालक के कमर पर लगे। इसके बाद बदमाश 3 बैग जिसमें 8.28 लाख रुपए थे और गनमैन की बंदूक लूटकर भाग गए। गनमैन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक घायल है।

No comments:

Post a Comment

Pages