'कबीर सिंह' देगी दिक्कत, पहले दिन इतना कमा सकती है आयुष्मान की फिल्म - .

Breaking

Thursday, 27 June 2019

'कबीर सिंह' देगी दिक्कत, पहले दिन इतना कमा सकती है आयुष्मान की फिल्म

Article 15 prediction : 'कबीर सिंह' देगी दिक्कत, पहले दिन इतना कमा सकती है आयुष्मान की फिल्म

कल रिलीज होने वाली फ़िल्म 'आर्टिकल 15' का बेसब्री से इंतजार इसलिए है कि इसके निर्देशक अनुभव सिन्हा हैं। दरअसल अनुभव सिन्हा की पिछली फिल्म 'मुल्क' काफी बढ़िया थी। इस वजह से नई फिल्म 'आर्टिकल 15' से भी उम्मीद है। 'मुल्क' में सामाजिक मुद्दे थे और 'आर्टिकल 15' भी ऐसी ही है। देश में हुई दो बड़ी घटनाओं का इसमें जिक्र है। इसमें आयुष्मान खुराना बतौर हीरो हैं। उनके खाते की पिछली हिट फिल्मों से भी इसे बूस्ट मिल सकता है।
टिकट खिड़की पर भी इसके आने से हिट फिल्मों के हिसाब में एक का इजाफा होने की उम्मीद है। कम बजट की फिल्म को टिकट खिड़की पर कुछ ज्यादा नहीं चाहिए। अच्छी कमाई हुई तो वीकेंड पर ही 20 करोड़ की लागत बाहर हो जाएगी। इसे बेहद सीमित स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा, फिर भी पहले दिन इसके चार करोड़ कमाने की उम्मीद है।

इतनी कमाई भी बड़ी बात होगी क्योंकि सामने 'कबीर सिंह' है। यह फिल्म अद्भुत कमाई कर रही है और छह दिनों में एक बार भी इसकी कमाई 15 करोड़ से नीचे नहीं आई है। वीकेंड पर भी यही रफ्तार जारी रही तो नुकसान आयुष्मान की फिल्म को होगा। वीकेंड खत्म होते-होते है अनुभव की फिल्म को कम से कम 18 करोड़ तो कमाना ही होंगे।
बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग आयुष्मान खुराना ने महज़ 30 दिनों में पूरी कर ली थी। निर्देशक अनुभव सिन्हा के नेतृत्व वाली टीम ने शूटिंग शेड्यूल के दौरान ज़्यादा ब्रेक भी नहीं लिए थे। अनुभव सिन्हा की आखिरी रिलीज़ 'मुल्क' देखने के बाद आयुष्मान उनके साथ काम करने के लिए इच्छुक थे। 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान, पुलिस अधिकारी का रोल कर रहे हैं। यह फिल्म कुछ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जिन्होंने राष्ट्रीय सुर्खियां बटोरीं थी। 'ज़ी स्टूडियो' की इस फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages