हनीमून के दौरान बीवी ने मांगी बीयर, खतरे में पड़ गई शादीशुदा जिंदगी - .

Breaking

Saturday, 29 June 2019

हनीमून के दौरान बीवी ने मांगी बीयर, खतरे में पड़ गई शादीशुदा जिंदगी

Gujarat: हनीमून के दौरान बीवी ने मांगी बीयर, खतरे में पड़ गई शादीशुदा जिंदगी

गुजरात के अहमदाबाद मे बीयर की वजह से एक युवक का वैवाहिक जीवन संकट में आ गया है। हनीमून के दौरान पत्नी ने बीयर पीने की जिद्द की। पति ने रोका तो गुस्साई पत्नी ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सबके सामने पति को भला बुरा कहने लगी। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ। हनीमून से वापस आने के बाद पत्नी मायके चली गई। अब पति को तलाक की धमकी देकर 20 लाख रुपये मांग कर रही है।
जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के निर्णयनगर के तारंगाहिल सोसायटी में प्रवीण (नाम परिवर्तित) ने वाड़ज पुलिस थाने में अपनी पत्नी हेतल (नाम परिवर्तित) के खिलाफ झूठे केस में फंसा देने की शिकायत दर्ज करवाई है। प्रवीण ने वाड़ज पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2018 में माधुपुरा की रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के बाद वे हनीमून के लिए इंडोनेशिया के बाली द्वीप गए थे। वहां दोनो एक होटल में रुके। हेतन बीयर पीना चाहती थी, लेकिन उसने मना कर दिया। जिसके बाद वह गुस्से में आ गई और होटल में अन्य लोगों के दरवाजे पीटने लगी। होटल स्टाफ ने जैसे-तैसे मामला शांत करवाया।
युवक ने पुलिस को बताया कि इस हंगामे के बाद वह हनीमून बीच में ही छोड़कर अहमदाबाद आ गए। अहमदाबाद आने के बाद पत्नी बिना कुछ बताए मायके चली गई। अब वह अपने घर वालों के साथ मिलकर तलाक देने की बात कर उससे 20 लाख रुपये मांग रही है। इतना ही नहीं रुपये नहीं देने पर वह उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है। पुलिस ने बताया कि युवक ने सबूत के तौर पर व्हाट्सएप और फोन कोल की डिटेल दी है। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

No comments:

Post a Comment

Pages