Nokia 5.1 और Nokia 3.1 Plus को भारत में मिला एंड्रॉइड सिक्योरिटी अपडेट - .

Breaking

Thursday, 2 May 2019

Nokia 5.1 और Nokia 3.1 Plus को भारत में मिला एंड्रॉइड सिक्योरिटी अपडेट

Nokia 5.1 और Nokia 3.1 Plus को भारत में मिला एंड्रॉइड सिक्योरिटी अपडेट

HMD Global ने भारतीय यूजर्स के लिए Nokia 5.1 and Nokia 3.1 में अप्रैल 2019 का एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच अपडेट रोलआउट कर दिया है। यूजर्स को यह अपडेट रिसीव होना भी शुरू हो गया है। जो Nokia 3.1 Plus फोन्स एंड्रॉइड पाई पर काम कर रहे हैं उन्हें यह अपडेट दिया जा रहा है। वहीं, जो यूनिट्स एंड्रॉइड ऑरियो 8.1 पर काम कर रही हैं उन्हें कुछ ही समय पहले लेटेस्ट सिक्योरिटी अपडेट दे दिया गया है। आपको बता दें कि Nokia 8 Sirocco और Nokia 6.1 Plus यूजर्स को भी यह अपडेट मिलना शुरू हो गया है।
Nokia 5.1 and Nokia 3.1 की अपडेट डिटेल्स :- Nokia 3.1 Plus की बात करें तो इसमें अप्रैल 2019 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच अपडेट का साइज 86.7 MB है। वहीं, Nokia 5.1 की बात करें तो इसका अपडेट साइज 111 MB है। इस अपडेट को फेजेज में रोलआउट किया जा रहा है। ऐसे में आपके फोन में इसे आने में कुछ समय लग सकता है। वैसे तो यूजर्स को डाउनलोड का प्रोम्प्ट आ जाएगा लेकिन अगर यह प्रोम्प्ट नहीं आता है तो आप सेटिंग्स पर जाकर सिस्टम अपडेट्स पर टैप कर चेक कर सकते हैं। इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है कि Nokia 3.1 Plus और Nokia 5.1 के अन्य देशों के यूजर्स को यह अपडेट कब तक मिलेगा। अप्रैल 2019 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच अपडेट की बात करें तो यह सिक्योरिटी स्तर पर कई कमियों को दूर करेगा।
Samsung के इन स्मार्टफोन्स को भी मिला अपडेट :- Galaxy J8 का यह अपडेट 1.2 जीबी का है। इसमें नया One UI इंटरफेस दिया जाएगा। साथ ही लेटेस्ट एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी उपलब्ध कराया जाएगा। Galaxy J8 यूजर्स डाउनलोड अपडेट्स मैनुअली ऑप्शन में जाकर इस अपडेट को इंस्टॉल कर सकते हैं। अगर आप इस अपडेट को वाई-फाई कनेक्शन पर डाउनलोड करते हैं तो ज्यादा बेहतर है। वहीं, आपके फोन की बैटरी 30 फीसद चार्ज होनी भी आवश्यक है। इस अपडेट में कुछ समय लग सकता है।

No comments:

Post a Comment

Pages