हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के रोड शो में बवाल, पुलिस ने लोगों को दौड़ाकर पीटा - .

Breaking

Saturday, 4 May 2019

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के रोड शो में बवाल, पुलिस ने लोगों को दौड़ाकर पीटा

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के रोड शो में बवाल, पुलिस ने लोगों को दौड़ाकर पीटा


Lok Sabha Election 2019: दिल्ली में 12 मई को होने वाले मतदान के मद्देनजर स्टार प्रचार भी जुटने लगे हैं। अगले कुछ दिनों के दौरान भोजपुरी एकटर्स के साथ बॉलीवुड के कलाकार भी अपने-अपने दलों के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करते नजर आएंगे। इस बीच उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट (North East Delhi Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मनोज तिवारी के पक्ष में प्रचार के लिए आई हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को मुसीबत का सामना करना पड़ा।

दरअसल, दिल्ली के मलकागंज में हुए रोड शो के दौरान सिंगर सपना चौधरी को देखने के लिए जुटी भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि दिल्ली पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा। पूरा वाक्या बृहस्पतिवार का है।  हुआ यूं की सपना  चौधरी और भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी एक खुली गाड़ी में सवार होकर प्रचार कर रहे थे। इस दौरान सपना को देखने के लिए भीड़ बेकाबू होने लगी। हालात खराब होने का अंदेशा होने के चलते पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज तक करना पड़ा।  इसके बाद सपना चौधरी पुलिस ने अपनी गाड़ी में बिठाकर सुरक्षित निकाला।

यहां पर बता दें कि पिछले दिनों सपना चौधरी के भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने की खबरें आईं थी,लेकिन खुद सिंगर-डांसर ने साफ किया था कि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगी, लेकिन मनोज तिवारी के पक्ष में प्रचार करेंगीं। गौरतलब है कि हरियाणा के रोहतक की रहने वाली सपना चौधरी के गानों पर आज पूरा देश झूमता है। सपना बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुकी हैं, बिग बॉस जैसे शो में प्रतिभाग कर चुकी हैं। हरियाणा, बिहार, उत्‍तर प्रदेश और मध्‍यप्रदेश में आए द‍िन उनके कार्यक्रम आयोजित होते हैं, जिनमें इस हर‍ियाणवी सिंगर के लिए लोगों की दीवानगी देखी जा सकती है। उनकी कामयाबी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता हैकि वर्तमान में वह एक शो का करीब पांच लाख रुपये लेती हैं। बिग बॉस के सीजन 11 में एक एप‍िसोड के ल‍िए उन्‍होंने एक लाख रुपये चार्ज किया था। वर्तमान में वह द‍िल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages