ASUS ZenFone 6 कल होगा लॉन्च, जानें अब तक हुई लीक स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स - .

Breaking

Wednesday, 15 May 2019

ASUS ZenFone 6 कल होगा लॉन्च, जानें अब तक हुई लीक स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स

ASUS ZenFone 6 कल होगा लॉन्च, जानें अब तक हुई लीक स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स

Asus Zenfone 6 कल यानि 16 मई को लॉन्च होने वाला है। अब तक हैंडसेट की काफी स्पेसिफिकेशन्स बाहर आ चुकी हैं। कुछ दिनों पहले एक टीजर में Asus ने यह कन्फर्म किया था की Asus Zenfone 6 में स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर होगा। इसी के साथ स्मार्टफोन में 3.5mm जैक भी होगी। कल के लॉन्च से पहले जानते हैं Asus Zenfone 6 के बारे में हुई अब तक की लीक स्पेसिफिकेशन्स:
कल के लॉन्च से पहले SlashLeaks द्वारा हुई Zenfone 6 के ऑनलाइन आए लीक के अनुसार, फोन बेजल-लेस डिस्प्ले और रोटेटिंग ड्यूल कैमरा के साथ आ सकता है। इसके अलावा, फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फ्रंट में बिना बेजल्स के डिस्प्ले होगा। फोन के टॉप फ्रेम में इयरपीस, वॉल्यूम रॉकर, पावर बटन और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट स्मार्ट Key फोन के राइट में मौजूद होगी। फोन के लेफ्ट में सिम ट्रे और डेडिकेटेड माइक्रोएसडी स्लॉट दिया गया है। फोन के टॉप पर नोटिफिकेशन LED दी जाएगी।
यह कन्फर्म नहीं है, लेकिन Zenfone 6 के एक से अधिक वैरिएंट हो सकते हैं। ऐसा भी अनुमान है की इसके टॉप मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 48MP प्राइमरी रियर कैमरा के साथ Sony IMX586 सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। AnTuTu बेंचमार्किंग रिजल्ट्स के अनुसार, Zenfone 6 में फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन Android 9.0 Pie पर रन करेगा। फोन तीन वैरिएंट्स- 6GB + 128GB, 8GB + 256GB और 12GB + 512GB में आ सकता है। कल लॉन्च के बाद फोन की सभी डिटेल्स और कीमत पता चल जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Pages