स्नैपड्रैगन 855 और वायरलेस चार्जिंग के साथ Xiaomi Hercules स्मार्टफोन हो सकता है लॉन्च - .

Breaking

Monday, 6 May 2019

स्नैपड्रैगन 855 और वायरलेस चार्जिंग के साथ Xiaomi Hercules स्मार्टफोन हो सकता है लॉन्च

स्नैपड्रैगन 855 और वायरलेस चार्जिंग के साथ Xiaomi Hercules स्मार्टफोन हो सकता है लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xioami एक नए हैंडसेट पर काम कर रही है जिसका कोडनेम Hercules है। इससे पहले इस फोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स लीक हुई थीं। अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Hercules स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस होगा। इस स्मार्टफोन का नाम क्या होगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। वैसे तो कंपनी ने इस फोन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन कुछ खबरों के मुताबिक, फोन का नाम Mi MIX 4 हो सकता है।
Xiaomi Hercules में होंगे ये फीचर्स :- XDA-Developers के मिशाल रहमान द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक, Xiaomi Hercules स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा फ्रंट कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिटं सेंसर भी दिए जाएगा। यह नहीं, यह फोन NFC सपोर्ट के साथ आएगा। मिशाल रहमान ने कहा कि यह जानकारी कहां से मिली है इसकी जानकारी वो नहीं दे सकते हैं। वैसे देखा जाए तो यह सभी जानकारी Xiaomi Mi 9 के जैसी ही हैं। अगर उपरोक्त सभी जानकारी सही हुई तो यह फोन Mi 9 जैसे स्पेसिफिकेशन्स और बेहतर डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। कुछ खबरों की मानें तो फोन में एज-टू-एज डिस्प्ले दिए जाने की भी उम्मीद है। यह फोन फुल-व्यू डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने फिलहाल इस फोन के फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।
Xiaomi Mi 9 के फीचर्स: इस फोन को AI बटन के साथ पेश किया गया है जो गूगल अस्सिटेंट को स्विच ऑन करने में मदद करता है। यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है। यह एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है जिसपर MIUI 10 की स्कीन दी गई है। इसमें 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस सैमसंग एमोलेड डिस्प्ले है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच भी दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर समेत एड्रेनो 640 जीपीयू से लैस है।

No comments:

Post a Comment

Pages