रैपर बादशाह ने खरीदी 6 करोड़ की Rolls-Royce Wraith, खूबियां सुन कर रह जाएंगे हैरान - .

Breaking

Saturday, 4 May 2019

रैपर बादशाह ने खरीदी 6 करोड़ की Rolls-Royce Wraith, खूबियां सुन कर रह जाएंगे हैरान

रैपर बादशाह ने खरीदी 6 करोड़ की Rolls-Royce Wraith, खूबियां सुन कर रह जाएंगे हैरान

Rapper Badshah (रैपर बादशाह) का नाम शायद ही किसी से छिपा है। अपने रैप से तहलका मचाने वाले बादशाह इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार सुर्खियों का कारण बनी है उनकी कार। दरअसल बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो अपलोड की है। इस फोटो में बादशाह के परिवार के साथ उनकी बिल्कुल नई Rolls-Royce Wraith दिखाई दे रही है। बादशाह ने इस फोटो के साथ लिखा है कि, "तुम्हारे इंतजार में बहुत समय लगा, परिवार में स्वागत है"। माना जा रहा है कि बादशाह ने जिस कार की तस्वीर को पोस्ट किया है, वो Rolls-Royce Wraith का Music Edition है। बता दें कि Rolls-Royce ने साल 2015 में Wraith का Music Edition लॉन्च किया था।

Rolls-Royce कारों के प्रति बॉलीवुड स्टार्स की दीवानगी कोई नई नहीं है। अमिताभ बच्चन के गैराज में भी Rolls-Royce की कारें शामिल हैं। हालांकि, Bollywood (बॉलीवुड) के शहंशाह Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) ने अपनी लग्जरी Rolls Royce Phantom कार को हाल ही में बेच दिया था। इस कार को फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को गिफ्ट किया था। Rolls Royce Phantom की कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपये है। हालांकि, यह कार कितने करोड़ में बिकी इसकी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई।

Rolls-Royce Wraith की कीमत :- Rolls-Royce अपनी महंगी कीमतों के लिए पहचानी जाती है। ऐसे में बादशाह ने जिस Rolls-Royce Wraith को खरीदा है, उसकी कीमत 6.46 करोड़ रुपये है।
म्यूजिक का अलग अनुभव :- बादशाह ने जिस कार की तस्वीर को पोस्ट किया है, अगर वो Rolls-Royce Wraith का Music Edition है, तो इसमें 18-चैनल वाला 1300W का साउंड सिस्टम दिया गया है। इसमें 2 बेस स्पीकर्स, 7 मिड-रेन्ज साउंड स्पीकर्स और 7 ट्विटर्स दिए गए हैं। इसके अलावा कार की हेडलाइनिंग में दो स्पीकर्स अलग से दिए गए हैं।
परफॉर्मेंस :- Rolls-Royce Wraith के परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पावर के लिए 6.6-लीटर का V12 ट्विन-टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है। इसका इंजन 623 bhp की मैक्सिमम पावर और 800 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसका इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है।
रफ्तार :- Rolls-Royce Wraith केवल 4.6 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ती है।

No comments:

Post a Comment

Pages