15 दिन में रिलीज होंगी अक्षय की दो बड़ी फिल्में, रोहित शेट्टी को मिलेंगे कम दिन - .

Breaking

Sunday, 19 May 2019

15 दिन में रिलीज होंगी अक्षय की दो बड़ी फिल्में, रोहित शेट्टी को मिलेंगे कम दिन

15 दिन में रिलीज होंगी अक्षय की दो बड़ी फिल्में, रोहित शेट्टी को मिलेंगे कम दिन

आज साउथ की सुपरहिट फिल्‍म 'कंचना' की रीमेक 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज डेट तय हो गई है। यह फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज की जा रही है। इससे एक अजीब हालात पैदा हो रहे हैं। इस रिलीज से दो हफ्ते पहले भी अक्षय कुमार की फिल्म टिकट खिड़की पर होगी। रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट अगले साल ईद की तय की गई है। अगले साल ईद मई के आखिरी सप्ताह में होगी। ये तारीख 23 और 24 मई हो सकती है। ऐसे में रोहित की फिल्म को कमाई के लिए केवल 15 दिन ही मिलने वाले हैं। जबकि रोहित की पिछली फिल्म 'गोलमाल अगेन' भी लगभग महीनाभर तक सिनेमाघरों में रही थी।
बता दें कि आज यानी शनिवार को 'लक्ष्मी बॉम्ब' का पहला पोस्टर जारी हुआ। इस पोस्टर में अक्षय कुमार को काजल लगाते हुए देखा जा सकता है। फिल्म की रिलीज डेट भी इसमें बता दी गई है। अमिताभ इस फिल्‍म में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं। अक्षय कुमार के किरदार पर उन्हीं की आत्मा का कब्जा होगा। मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्ट समेत कई किरदारों में फेरबदल किया है। इसमें अक्षय कुमार को भूतों से ना डरने वाला इंसान बताया गया है जबकि साउथ की 'कंचना' फिल्‍म में हीरो को भूतों से डरते हुए दिखाया गया है। फिल्म में किआरा आडवाणी को अक्षय कुमार की वाइफ का रोल मिला है।

दूसरी तरह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' का काम दस दिन पहले शुरू हुआ है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में है। इस फिल्म में अक्षय को मुकाबला करना होगा अभिमन्यु सिंह से क्योंकि विलेन का रोल उन्हें ही मिला है। 'सूर्यवंशी' में नीना गुप्ता भी नजर आने वाली हैं। नीना को अक्षय कुमार की मां का रोल दिया जा रहा है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही 'सूर्यवंशी' को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा l उसी समय सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' भी रिलीज़ होगी, जिसे संजय लीला भंसाली बना रहे हैं l 'सूर्यवंशी' में ख़ास बात ये होगी कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट एपीयरेंस भी देंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages