Praveen Kakkar का करीबी अश्विनी बोला- BJP की विचारधारा को पसंद करता हूं - .

Breaking

Friday, 12 April 2019

Praveen Kakkar का करीबी अश्विनी बोला- BJP की विचारधारा को पसंद करता हूं

Praveen Kakkar का करीबी अश्विनी बोला- BJP की विचारधारा को पसंद करता हूं, देखें VIDEO

राजधानी में रविवार को हुई आयकर छापे की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के करीबी अश्विनी शर्मा ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि आयकर विभाग की कार्रवाई से मुझे आपत्ति नहीं बल्कि उनके कार्रवाई के तरीके से आपत्ति है। 48 घंटों तक मुझे बंधक बनाकर रखा गया। मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए शर्मा ने कहा कि 20 साल के लंबे समय के बाद में बड़ा आदमी बना। काले धन के सवाल पर उन्होंने कहा कि काले धन को 1 नंबर में आरटीजीएस के माध्यम से ट्रॉन्जेक्शन नहीं किया जाता। मेरे पूरे खाते 1 नंबर में ही है। इसके अलावा जानवरों की खाल, बेशकीमती कार, बंदूक व लाइसेंस के प्रश्न पर शर्मा ने कहा कि मेरे पास जो भी है समय आने पर सबके कागजात भी प्रस्तुत करूंगा।
आयकर कार्रवाई के दौरान मेरे सभी दस्तावेज यहां-वहां हो गए है। उन्होंने बंदूक व कारतूसों को भी नियमों के दायरे में रखने की बात कही। साथ ही बताया कि सभी बेशकीमती कार का रजिस्ट्रेशन है जो ऑनलाइन भी देखा जा सकता है।
'मैं भाजपा की विचारधारा को पसंद करता हूं' :- शर्मा ने बताया कि वे किसी राजनैतिक दल से नहीं है। लेकिन भाजपा की विचार धारा को पसंद करता हूं। मुझे नहीं लगता कि यह छापा राजनीति से प्रेरित है। भाजपा को भी फॉलो इसलिए करता हूं क्योंकि उनके शासनकाल में बड़ा आदमी बना। समय आने पर हर दस्तावेज दिखाऊंगा। हवाला कारोबार, वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क कर तोहफे देना या तीन महीने में सरकार से संपर्क होने जैसी कई अफवाह फैलाई जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Pages