Google Map में जुड़ा क्लासिक Snake गेम, लेकिन खेलने का अंदाज है अलग - .

Breaking

Wednesday, 3 April 2019

Google Map में जुड़ा क्लासिक Snake गेम, लेकिन खेलने का अंदाज है अलग

Google Map में जुड़ा क्लासिक Snake गेम, लेकिन खेलने का अंदाज है अलग

Google अक्सर विशेष मौकों पर अपने डूडल्स से सबको आकर्षित करता है लेकिन इस बार अप्रैल फूल डे पर उसने कुछ अलग किया है। दरअसल, इस दिन सर्च इंजन कंपनी ने अपने Google Map में Classic Snake गेम जोड़ दिया है। इसके बाद अब यूजर्स मैप में इस गेम को आसानी से खेल पाएंगे।
हालांकि, इस गेम को खेलने का तरीका थोड़ा अलग है लेकिन यह इस गेम को चाहने वालों के लिए शानदार अनुभव होगा। Google का कहना है कि इस गेम को अब फीचर फोन के साथ ही iOS और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है। यह गेम अगले हफ्ते तक Google Maps ऐप में दिखेगा। यही नहीं, अगर आपके स्मार्टफोन में ऐप इंस्टॉल नहीं है तो गूगल ने इसके लिए एक डेडिकेटेड साइट भी लॉन्च किया है। आप चाहें तो वहां जाकर इस गेम को खेल सकते हैं। आपके स्मार्टफोन में अगर यह गूगल मैप्स ऐप इंस्टॉल है तो आप इस गेम को वहां से प्ले कर सकते हैं।
खेलने का अंदाज है कुछ ऐसा :- इस गेम को खेलने के लिए गूगल मैप्स ऐप के टॉप लेफ्ट कॉर्नर से मेन्यू ओपन करने के बाद आपको एक शहर (कैरियो, साओ पाओलो, लंदन, सिडनी, सैन फ्रांसिस्को, टोक्यो या पूरी दुनिया) सेलेक्ट करना होगा। इसके बार स्वाइप करके आप अपनी ट्रेन या बस को मैप पर घुमा सकते हैं और पैसेंजर्स को पिक कर सकते हैं। इसे खेलने में आपको एक अलग तरह का मजा आएगा। हालांकि, इस गेम में क्लासिक स्नेक्स गेम की तरह कोई स्नेक तो नहीं दिया गया है लेकिन, जैसे-जैसे आप पैसेंजर्स को पिक करते जाएंगे आपकी ट्रेन या बस लंबी होती जाएगी। आपको स्नेक्स गेम की तरह ही खुद से टकराने से बचना होता है।

No comments:

Post a Comment

Pages