फ्लॉप हो गई विद्युत जामवाल की फिल्म, दो हफ्ते में इतना ही कमाया - .

Breaking

Saturday, 13 April 2019

फ्लॉप हो गई विद्युत जामवाल की फिल्म, दो हफ्ते में इतना ही कमाया

Junglee Box Office : फ्लॉप हो गई विद्युत जामवाल की फिल्म, दो हफ्ते में इतना ही कमाया

विद्युत् जामवाल की 'जंगली' फ्लॉप हो गई है। इसे भारतीय सिनेमाघरों में दो हफ्ते पूरे हो गए हैं। दूसरे हफ्ते में इसे केवल 3.10 करोड़ की कमाई ही हो पाई, जबकि पहला हफ्ता 21.20 करोड़ इसे दे गया था। बीते सात दिनों में, एक भी दिन इसने एक करोड़ की कमाई नहीं की। लाखों में ही यह कमाती रही और गुरुवार को तो इसकी कमाई केवल 25 लाख रुपए पर आ गई। कुल 24.30 करोड़ रुपए इसकी जेब में हैं। इसकी लागत करीब 40 करोड़ रुपए है।
तीसरे हफ्ते में ज्यादा से ज्यादा डेढ़ करोड़ आ सकते हैं। इस तरह इसका सफर 26 करोड़ से पहले ही सिमट सकता है। बता दें कि इसे मिले-जुले रिव्यूज मिले थे। विद्युत् जामवाल को यहां कुछ कम एक्शन करने को मिला। निर्देशक चल रसैल ने विद्युत को काफी इमोशनल सीन दे दिए जबकि लोग एक्शन देखने आए थे। इससे पहले 'कमांडो' सीरीज़ और 'बादशाहो' में विद्युत् ने हैरतअंगेज कारनामे दिखाए हैं। 'जंगली' में जामवाल का साथ दिया है पूजा सावंत और आशा भट्ट नेl

'जंगली' का तीसरा हफ्ता इसका आखिरी सप्ताह साबित हो सकता है। इस हफ्ते में इसे फिर नई फिल्मों से जूझना पड़ेगा जबकि इससे जॉन की 'रॉ' ही नहीं संभली थी। बीते सात दिनों में जॉन अब्राहम की फिल्म ने लगभग 28 करोड़ रुपए कमाए। इसमें कोई शक नहीं कि ये 'जंगली' के हिस्से की ही कमाई है।

No comments:

Post a Comment

Pages