पीएम मोदी ने तीन मंत्रियों से सलाह के बाद की थी बालाकोट एयर स्ट्राइक - .

Breaking

Tuesday, 30 April 2019

पीएम मोदी ने तीन मंत्रियों से सलाह के बाद की थी बालाकोट एयर स्ट्राइक

राजनाथ सिंह का खुलासा: पीएम मोदी ने तीन मंत्रियों से सलाह के बाद की थी बालाकोट एयर स्ट्राइक

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को मध्य प्रदेश में विदिशा जिले के शमशाबाद, भिंड जिले के गोहद और सागर जिले के शाहगढ़ में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। शमशाबाद में उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके सहित तीन मंत्रियों से सलाह के बाद बालाकोट में एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया था। उन्होंने कहा कि 1971 में पाक पर किए गए हमले के बाद भरी संसद में स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा गांधी को मां दुर्गा का रूप बताया था। तब इंदिरा की पूरे देश में वाहवाही हुई थी, लेकिन जब मोदी ने बालाकोट अटैक किया तो कांग्रेसी सेना के शौर्य और पराक्रम पर ही सवाल उठा रहे हैं। जब इंदिरा की जय-जयकार हो सकती है, तो मोदी की जय-जयकार क्यों नहीं होना चाहिए।
बिजली बंद हुई तो बोले, यह है कांग्रेस की सरकार  :- 
राजनाथ सिंह के संबोधन के दौरान बिजली सप्लाई बंद हो गई। जिस पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि यही तो कांग्रेस की सरकार है। भाजपा की सरकार में कभी बिजली गुल नहीं होती थी।
दुनिया के इतिहास में किसी देश ने ऐसा नहीं किया :- गोहद में उन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि जितना बड़ा ऑपरेशन आतंकवादियों के खिलाफ हम लोगों ने किया। दुनिया के इतिहास में किसी देश ने ऐसा नहीं किया। शाहगढ़ में उन्होंने मप्र में किसान कर्जमाफी, बिजली की स्थिति आदि पर सवाल उठाए।

No comments:

Post a Comment

Pages