गुजरात के अलावा महाराष्ट्र में भी चलेगा राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का लंबा शेड्यूल - .

Breaking

Wednesday, 3 April 2019

गुजरात के अलावा महाराष्ट्र में भी चलेगा राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का लंबा शेड्यूल

गुजरात के अलावा महाराष्ट्र में भी चलेगा राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का लंबा शेड्यूल

एसएस राजामौली ने अपनी नई फिल्म 'आर आर आर' की घोषणा की थी। जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत इस फ़िल्म में अजय देवगन के साथ आलिया भी काम कर रहे हैं। हैदराबाद में फिल्म के पहले शेड्यूल को पूरा कर अब टीम गुजरात और महाराष्ट्र की तरफ बढ़ रही है। फिलहाल टीम गुजरात में शूटिंग के 10 दिनों के शेड्यूल के लिए वडोदरा पहुंच चुकी है। यहां के बाद से टीम अहमदाबाद में अपने शेड्यूल को पूरा करेगी। फिर पुणे शहर के लिए उड़ान भरेगी जहां वह 20 दिनों तक काम जारी रहेगा।
खबरी ने बताया ''अप्रैल के महीने में पहले गुजरात और फिर पुणे में साउथ इंडिया और बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे एक ही छत के नीचे नज़र आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब किसी दक्षिण भारत की मेगा स्टारर फ़िल्म को अहमदाबाद और पुणे में लंबे वक्त तक फ़िल्माया जा रहा है। इस हफ़्ते फ़िल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगी जहां अभिनेत्री कुछ दिन शूट करेंगी। फिर पुणे शहर में भी उन्हें शामिल होना है।" हाल ही में इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा था ''मैं बहुत खुश हूं कि राजामौली के साथ काम करने की मेरी इच्छा आख़िरकार पूरी हो रही है। मैं खुद को लकी महसूस कर रही हूं।"
जूनियर एनटीआर और राम चरण की प्रमुख भूमिकाओं के साथ 'आर आर आर' में राम चरण और आलिया की नई केमिस्ट्री देखने मिलेगी, जिसमें वे सीता का किरदार निभा रहे है। अजय देवगन फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है, जबकि युवा ब्रिटिश अभिनेत्री डेज़ी एडगर जोन्स इस फ़िल्म के साथ भारतीय फिल्म में अपना डेब्यू कर रही है और फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के ऑपोजिट नजर आएंगी। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, 'आर आर आर' अगले साल 30 जुलाई को एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी।

No comments:

Post a Comment

Pages