ये मोदी है, आतंकियों को पाताल से भी खोजकर खत्म करेगा - .

Breaking

Monday, 22 April 2019

ये मोदी है, आतंकियों को पाताल से भी खोजकर खत्म करेगा

PM Modi Maharashtra: ये मोदी है, आतंकियों को पाताल से भी खोजकर खत्म करेगा

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार का जिम्मा उठाया हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के डिंडोरी जिले में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए श्रीलंका में हुए सीरियल धमाकों का जिक्र भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि पहले भारत में भी धमाके होते थे, लेकिन अब कोई भी भारत की तरफ आंख उठाकर देखने से पहले 100 बार सोचता है।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साल 2014 से पहले भारत की स्थिति क्या थी, आये दिन देश के अलग-अलग कोने में बम धमाके होते थे। तब खुद को बहुत अनुभवी बताने वाली कांग्रेस और एनसीपी की सरकार सिर्फ शोक सभाएं करती थी और दुनिया में पाकिस्तान के नाम पर रोती रहती थी। पीएम मोदी ने कहा कि अब कोई भी भारत की तरफ आंख उठाकर देखने से पहले 100 बार सोचता है। अब आतंकियों को पता है कि अगर भारत में बम धमाका किया तो ये मोदी है, आतंकियों और उनके आकाओं को पाताल से भी खोजकर बाहर निकालेगा और खत्म कर देगा। इस दौरान पीएम मोदी ने श्रीलंका में हुए बम धमाकों का जिक्र करते हुए कहा कि सिलसिलेवार बम धमाकों में सैकड़ों लोग मारे गए। जब चर्च में लोग इकट्ठा होकर शांति का संदेश दे रहे थे, तब नर राक्षसों ने उनकी हत्या कर दी। उनकी क्या गलती थी।
2014 लोकसभा चुनाव के दौरान कही गई अपनी ही बात को दोहराते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैने तब कहा था कि हम न आंख झुकाकर बात करेंगे न आंख उठाकर। हम आंख में आंख डालकर बात करेंगे। आज हर हिंदुस्तानी सीना तानकर खड़ा है। उन्होंने कहा कि दुनिया में भारत और भारतवासियों की ये जय जयकार आपके एक वोट के कारण हो रही है। ये आपके वोट की ताकत है कि आज भारत अपने सामने मौजूद चुनौतियों का डटकर सामना कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि की सुरक्षा, सम्मान और स्वाभिमान की चौकिदारी आप के हाथ में है। आपको चुनाव में कमल के बटन को दबाकर इस चौकिदार को और मजबूत करना है।
कांग्रेस और एनसीपी पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले दो चरण के मतदान के बाद विपक्ष को अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि जब मैं वंशवाद और भ्रष्टाचार पर बोलता हूं तब कुछ लोगों को करंट लगता है और वो मुझे गालियां देने लगते हैं। 23 मई को जब फिर एक बार मोदी सरकार आएगी तो महाराष्ट्र के सभी किसानों को किसान सम्मान निधि योजना का लाभ दिया जाएगा। बता दें कि नासिक की डिंडोरी सीट से भारती पवार और नंदूरबार से केंद्रीय मंत्री सुभाष भामरे को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है। साल 2014 के लोकसभा चुनाव की बात करें तो महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी को 23 सीटों पर जीत मिली थी, जबकि शिवसेना के खाते में 18 सीटें आई ती। वहीं एनसीपी को 4 और कांग्रेस ने 2 सीटों पर कब्जा जमाया था। एक सीट अन्य के खाते में गई थी।

No comments:

Post a Comment

Pages