कल रंग जमाएंगे यमला-पगला-दीवाना, चुनावी माहौल में लगेगा फिल्‍मी तड़का - .

Breaking

Sunday, 28 April 2019

कल रंग जमाएंगे यमला-पगला-दीवाना, चुनावी माहौल में लगेगा फिल्‍मी तड़का

कल रंग जमाएंगे यमला-पगला-दीवाना, चुनावी माहौल में लगेगा फिल्‍मी तड़का

पंजाब में लोकसभा चुनाव में सोमवार को फिल्‍मी तड़का लगेगा। बॉलीवुड के यमला-पगला-दीवाना यान‍ि सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देओल और बाॅबी देओल गुरदासपुर में जलवा बिखरेंगे। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए सनी देओल सोमवार को गुरदासपुर सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। उनके साथ पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल भी होंगे। तीनों को देखने के लिए अभी से लोगों में जुनून नजर आ रहा है। सनी देओल अमृतसर से राेड शो करते हुए गुरदासपुर पहुंंचेंगे।
गुरदासपुर लोकसभा हलका का चुनाव अखाड़ा बिल्कुल तैयार हो चुका है। शुक्रवार को कांग्रेस उम्‍मीदवार सुनील जाखड़ के नामांकन दाखिल किया था आैर अब सोमवार को सनी देओल नामांकन के लिए पहुंच रहे हैं। इस दौरान यहां अमृतसर से लेकर गुरदासपुर तक रोड शो किया जाएगा, वहीं तिब्बड़ी रोड गुरदासपुर में स्थित इंप्रूमेंट ट्रस्ट की स्कीम नंबर-7 में  रैली का भी आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारियां चल रही हैं। इस रैली की खास बात सनी के साथ-साथ सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र और बॉबी देओल होंगे। गुरदासपुर के लोगों में तीनों की एक झलक पाने को लेकर अभी से उत्‍सुकता है। भाजपा के लोकसभा प्रभारी कमल शर्मा ने बताया कि सनी देओल के नामांकन के दिन स्कीम नंबर -7 में रैली की जाएगी। रैली सुबह 10 बजे होगा। रैली के दौरान ही सनी देओल अपना नामांकन पत्र भी करेंगे। उन्होंने बताया कि सनी देओल सुबह अमृतसर में पहुंचेंगे और वहां श्री दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद गुरदासपुर के लिए रवाना होंगे। वह अमृतसर से गुरदासपुर रोड शो करते हुए पहुंचेंगे। नामांकन के साथ ही वह अपनी चुनाव मुहिम का आगाज भी करेंगे।
कमल शर्मा ने बताया कि सनी के साथ उनके पिता फिल्म स्टार धर्मेंद्र व भाई बॉबी देओल भी यहां आएंगे। ऐसे में गुरदासपुर में सोमवार को यमला,पगला, दीवाना का जलवा होगा। कमल शर्मा ने बताया कि सनी देओल के साथ धर्मेंद्र व बॉबी देओल के अलावा केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह व डाॅ. जितेंद्र सिंह भी होंगे। सनी के नामांकन दाखिल करने के समय भाजपा के प्रदेश प्रधान श्वेत मलिक, अकाली दल के प्रदेश प्रधान सुखबीर सिंह बादल, भाजपा के पंजाब लोकसभा चुनाव प्रभारी व हरियाणा के वित्‍तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु और हाल में ही शिअद में शामिल हुए जगमीत सिंह बराड़ भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि सनी देओल के साथ कुछ अन्य फिल्म स्टार भी पहुंच सकते हैं।
'कविता खन्‍ना व सलारिया पार्टी के साथ'
कमल शर्मा ने कहा कि स्‍व. विनोद खन्‍ना की पत्‍नी कविता खन्ना और स्वर्ण सलारिया पूरी तरह भाजपा के साथ हैं। दोनों पूरे जोर-शोर से भाजपा उम्‍मीदवार सनी देओल का पूरा समर्थन करेंगे। इसकी पुष्टि कविता खन्ना ने खुद कर दी है। स्वर्ण सलारिया ने भी चुनाव नहीं लड़ने और भाजपा का समर्थन करने की बात कह दी है। इससे विरोधियों का एक बड़ा मुद्दा समाप्‍त हो गया है।
युवा वर्ग में भारी उत्साह
गुरदासपुर लोकसभा हलके से सनी देअोल को प्रत्‍याशी बनाने की भाजपा की घोषणा के बाद से यहां युवाओं में इस फिल्‍म स्‍टार को देखने के लिए भारी उत्साह है। युवाओं की ओर से पिछले कई दिनों से सनी देओल की हिट फिल्मों के डायलॉग सोशल मीडिया पर डालकर वायरल किए जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages