महेश्वर के घाट पर शूट हुआ टाइटल सांग- हुड़-हुड़ दबंग-दबंग - .

Breaking

Wednesday, 3 April 2019

महेश्वर के घाट पर शूट हुआ टाइटल सांग- हुड़-हुड़ दबंग-दबंग

Dabangg 3 Movie: महेश्वर के घाट पर शूट हुआ टाइटल सांग- हुड़-हुड़ दबंग-दबंग

दबंग-3 फिल्म की शूटिंग के दूसरे दिन मंगलवार को भी सलमान घाटों पर हुड़ दबंग-दबंग करते दिखाई दिए। उन्हें डांस करते देखने के लिए भीषण गर्मी के बावजूद दर्शक दिन भर घाटों पर डटे रहे। महेश्वर के किला परिसर और नर्मदा घाट पर दबंग-3 फिल्म की शूटिंग चल रही है। सुबह 11.30 बजे अहिल्येश्वर मंदिर में शूटिंग शुरू हुई। सलमान उसी अंदाज में अदाएं दिखाते रहे। एक्शन साउंड के साथ ही गीत- 'चारों दिशा में शोर है, मेरी अपनी मौज है, मेरी अपनी धारा है, मैं आजाद परिंदा हूं, मैं अपने रब का बंदा हूं, मैं हूं दबंग-दबंग, मैं हूं हुड़ दबंग-दबंग। दोपहर तक इस गीत का मुखड़ा फिल्माया गया।
काली बनियान में दिखे सलमान : भोजन अवकाश के बाद नर्मदा तट के विभिन्न स्थानों पर सीन फिल्माए गए। इस दौरान मुख्य अहिल्या घाट पर अष्ट पेरू सीढ़ियों के पास सलमान एक बार काली बनियान में भी आए। घाटों की सुंदरता देख सलमान ने कई बार सूर्यास्त को निहारा। इस दौरान सलमान के भाई अरबाज व प्रभु देवा भी मौजूद थे। सीढ़ियों पर युवाओं ने हुबहु सलमान के एक्शन की कॉपी की। जबकि पानी के अंदर साधु-संन्यासी बने कलाकार मुद्राएं देते रहे।
प्रशंसकों ने की मशक्कत विरोध के भी ज्ञापन : फिल्म शूटिंग के दूसरे ही दिन जहां प्रशंसक व पर्यटक परेशान होते रहे वहीं शूटिंग रोकने के लिए भी ज्ञापन सौंपे गए। दोपहर में राजवाड़ा के दरवाजा बंद हो जाने के कारण पर्यटक भटकते रहे। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने काफी दूर तक लोगों को खदेड़ा। उधर दोपहर बाद घाट पर भी प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। राजवाड़ा के दो दिनों से बंद होने गेट को लेकर भारी विरोध भी देखने को मिला। शिकायत पर थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने फिल्म यूनिट से जुड़े मनोज चतुर्वेदी से चर्चा की। उधर खासगी ट्रस्ट के मैनेजर टीसी बांडे ने राजवाड़े के गेट बंद किए जाने पर पल्ला झाड़ लिया। उन्होंने कहा कि उनकी बिना जानकारी के गेट बंद किए गए जिसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई।
मांस-मदिरा को लेकर आक्रोश : शूटिंग के दौरान किला परिसर में मांस-मदिरा का उपयोग किए जाने की शिकायत कलेक्टर गोपालचंद डाड को की गई। उन्होंने कहा कि पवित्र नगरी में किला परिसर क्षेत्र में मांस-मदिरा प्रतिबंधित है। बावजूद इसका उपयोग किया गया। साथ ही किला परिसर में कीलें लगाई गई जिससे धरोहर को नुकसान पहुंच सकता है। उन्होंने ग्रीन ट्रिब्यूनल भोपाल को भी पत्र लिखकर शूटिंग रोकने व हस्तक्षेप की मांग की है। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाए।

No comments:

Post a Comment

Pages